Header Ad

JK vs KFL Pitch Report: आर प्रेमदासा इंटरनेशनल स्टेडियम, कोलंबो की पिच कैसी होगी?

By Akshay - July 20, 2024 03:19 PM

JK vs KFL, LPL 2024 Qualifier 2, Pitch Report In Hindi: लंका प्रीमियर लीग 2024 के क्वालीफायर 2 में जाफना किंग्स का मुकाबला कैंडी फाल्कन्स से होगा। यह मुकाबला 20 जुलाई, 2024 को शाम 7:30 बजे IST पर खेला जाएगा। यह रोमांचक मैच श्रीलंका के कोलंबो स्थित आर प्रेमदासा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

JK vs KFL Pitch Report, What will be the pitch at R Premadasa International Stadium, Colombo?

जाफना किंग्स को क्वालीफायर 1 में गैले मार्वल्स के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, कैंडी फाल्कन्स ने एलिमिनेटर में दो विकेट से जीत हासिल की। ​​विशेष रूप से, दोनों पक्ष आगामी खेलों को जीतकर फाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेंगे, जहां उनका सामना गैले मार्वल्स से होगा। मौजूदा अभियान में, जाफना ने प्रेमदासा स्टेडियम में तीन गेम खेले हैं और उनमें से दो में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि कैंडी ने यहां अपने तीन मुकाबलों में से दो में जीत हासिल की है।

JK vs KFL, R Premadasa International Stadium, Colombo ki Pitch Kesi rahegi

JK vs KFL Pitch Report In Hindi: आर प्रेमदासा स्टेडियम ने अब तक LPL 2024 में आठ खेलों की मेजबानी की है। इनमें से एक खेल बारिश के कारण सात ओवर का कर दिया गया था, जबकि एक अन्य मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ था। इस स्थल पर पिछले कुछ खेलों में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों ने जीत हासिल की है। कुछ हाई-स्कोरिंग मैच हुए हैं, जबकि अन्य में गेंदबाजों का दबदबा रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शनिवार को दोनों टीमों के लिए किस तरह की सतह होगी। परिस्थितियों का आकलन करना टीमों के लिए महत्वपूर्ण होने वाला है।

Also Read: SL-W vs BAN-W Pitch Report: रांगिरी दांबुला अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की पिच कैसी होगी ?

R Premdasa Internation Stadium Stats and Records

  • कुल मैच: 58
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते गए: 23
  • पहले गेंदबाजी करते हुए जीते गए: 34
  • पहली पारी का औसत स्कोर: 142
  • दूसरी पारी का औसत स्कोर: 128
  • उच्चतम कुल: 215/6
  • न्यूनतम कुल: 80/10
  • उच्चतम लक्ष्य का पीछा करते हुए: 215/5
  • न्यूनतम बचाव लक्ष्य: 115/6

JK vs KFL head-to-head record

  • खेले गए मैच- 12
  • जाफना किंग्स जीते- 6
  • कैंडी फाल्कन्स जीते- 6
  • कोई परिणाम नहीं- 0

JK vs KFL Top Picks

  1. Avishka Fernando: टूर्नामेंट में मध्यक्रम के बल्लेबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अविष्का फर्नांडो ने अधिकांश मैचों में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है और वह इस मैच के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक होंगे।
  2. Riley Rosseau: दक्षिण अफ़्रीका के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज़ ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है, ख़ास तौर पर टूर्नामेंट के कोलंबो चरण में। राइली रोसोउ को इस ट्रैक पर बल्लेबाज़ी करना आसान लगा है और इसलिए वह इस खेल के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।
  3. Wanindu Hasaranga: श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज और पूर्व टी20 कप्तान बल्ले और गेंद दोनों से अच्छी फॉर्म में हैं। वानिंदु हसरंगा ने खेल की दोनों पारियों में मैच विजेता बनने की क्षमता दिखाई है और इस खेल में उन पर दांव लगाया जा सकता है।
  4. Pathum Nissanka: श्रीलंकाई ओपनर ने टूर्नामेंट में शतक बनाया है और इसके अलावा कुछ अच्छी पारियां भी खेली हैं। हालांकि, वह रन बनाने में असंगत रहे हैं और यही बात पाथुम निसांका को इस खेल के लिए संभावित रूप से फायदेमंद लेकिन जोखिम भरा विकल्प बनाती है।

JK vs KFL Today Playing 11 In Hindi

जाफना किंग्स (JK) संभावित प्लेइंग 11 1. पथुम निसांका, 2. कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), 3. रिले रोसौव, 4. अविष्का फर्नांडो, 5. चैरिथ असलांका (सी), 6. अजमतुल्लाह उमरजई, 7. धनंजय डी सिल्वा, 8. वनुजा साहन, 9. फैबियन एलन, 10. असिथा फर्नांडो, 11. तबरेज़ शम्सी।

कैंडी फाल्कन्स (KFL) संभावित प्लेइंग 11 1.आंद्रे फ्लेचर, 2. दिनेश चंडीमल (विकेटकीपर), 3. मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), 4. कामिंडु-मेंडिस मेंडिस, 5. एंजेलो मैथ्यूज, 6. वानिंदु हसरंगा (सी), 7 दासुन शनाका, 8. रमेश मेंडिस, 9. चतुरंगा डी सिल्वा, 10. चमथ गोमेज़, 11. मोहम्मद हसनैन।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store