Header Ad

आखिरी मैच से पहले James Anerson को मिली चेतावनी

By Anshu - July 10, 2024 03:22 AM

इंग्लैंड के सबसे सफल तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्ड्स में अपने करियर का आखिरी मैच खेलने वाले हैं। इस मैच से पहले हालांकि वेस्टइंडीज के एक युवा खिलाड़ी ने बहुत बड़ी धमकी दे दी है। वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने इस मैच से पहले कसम खा ली है। ऐसी कसम जिससे जेम्स एंडरसन को नुकसान हो सकता है।

KFL vs JK, Rangiri Dambulla International Stadium ki Pitch Kesi rahegi

ऑस्ट्रेलिया को उसके किले यानी ब्रिस्बेन के गाबा में झकझोरने वाले वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज शामर जोसेफ ने अब अपना नया टारगेट सेट कर लिया है। उनकी नजरें इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर हैं और उनका फोकस लॉर्ड्स में बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच पर है। ये टेस्ट मैच इंग्लैंड के सबसे सफल तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का आखिरी टेस्ट मैच है और इस मैच में जोसेफ, एंडरसन की विदाई की फीका करना चाहते हैं।

एंडरसन ने मई में बताया था कि वह घरेलू समर के पहले टेस्ट मैच के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। निश्चित तौर पर एंडरसन चाहते होंगे कि अपने आखिरी टेस्ट मैच में भी वह टीम को जीत दिलाएं और यादगार विदाई लें, लेकिन जोसेफ के मन में कुछ और ही चल रहा है। एंडरनसन टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर रहते हुए करियर का अंत करेंगे।

कर दूंगा बर्बाद

मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए जोसेफ ने एंडरसन की तारीफ की और उन्हें अपना आदर्श बताया लेकिन साथ ही कहा कि वह उनके रिटायरमेंट को बर्बाद करने की तैयारी में हैं। उन्होंने कहा, "वह शानदार खिलाड़ी हैं। ऐसे खिलाड़ी जिनको मैं हमेशा से काफी मानता आया हूं। ऐसा खिलाड़ी जो इस स्तर पर काफी शानदार है। आप कह सकते हैं कि वह परफेक्ट है, क्योंकि उनके इस समय काफी विकेट हैं। निश्चित तौर पर मैं उनकी फेयरवेल को बर्बाद करना चाहूंगा।"

Also Read: DS vs GM Pitch Report: रांगिरी दांबुला अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की पिच कैसी होगी?

जोसेफ ने कहा कि वह इंग्लैंड आकर यहां खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "मैं यहां आकर काफी उत्साहित हूं। इंग्लैंड तेज गेंदबाजी के लिए काफी मशहूर है।"

ऑस्ट्रेलिया दौरे की एनर्जी बरकरार

जोसेफ ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हराने में अहम रोल निभाने के बाद चर्चा में आए थे। जोसेफ चाहते हैं कि उनकी टीम उस दौरे की एनर्जी को इंग्लैंड में भी बरकरार रखे और वही सोच के साथ उतरे तो मेजबान टीम को परेशानी में डाल सकती है। उन्होंने कहा, "हमारे पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे से, हमाने वही एनर्जी बनाए रखी है। उसी मानसिकता को लेकर हम इस सीरीज में आए हैं।"

Also Read: Five Fastest Centuries By Indians In T20I Cricket


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store