Header Ad

Ishan Kishan ने दलीप ट्रॉफी में खेलने से किया इनकार

By Ravi - June 15, 2023 02:11 PM

Ishan Kishan set to miss Duleep Trophy: ऋषभ पंत जब तक वापसी नहीं कर लेते हैं तब तक टेस्‍ट में ईशान किशन को भारतीय टीम में विकेटकीपर की पहली पसंद के रूप में देखा जा रहा है। किशन ने दलीप ट्रॉफी में नहीं खेलने का फैसला करके चौंकाया है।

ईशान किशन को ऋषभ पंत की वापसी से पहले भारतीय टेस्‍ट टीम में विकेटकीपर की पहली पसंद के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि, ईशान किशन ने वेस्‍टइंडीज दौरे पर दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज से पहले दलीप ट्रॉफी में नहीं खेलने के फैसले से सभी को चौंका दिया है।

दलीप ट्रॉफी में ईशान किशन के पास ईस्‍ट जोन का प्रतिनिधित्‍व करने का मौका था। भारत का घरेलू टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी 28 जून से 16 जुलाई तक आयोजित होगा। ईशान किशन के पास ईस्‍ट जोन की कप्‍तानी करने का मौका था, लेकिन अब अभिमन्‍यू ईस्‍वरन टीम की कमान संभालेंगे।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक ईस्‍ट जोन चयन समिति के सदस्‍य ने कहा कि उन्‍होंने जोनल चयन समिति के संयोजक देबाशीष चक्रवर्ती से पूछा था कि किशन का चयन करेंगे। चयनकर्ता ने कहा, भारतीय सीमित ओवर टीम का हिस्‍सा होने के नाते ईशान किशन को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी सौंपी जाती।

उन्‍होंने आगे कहा, देबाशीष चक्रवर्ती फोन पर किशन से संपर्क में थे और उन्‍होंने बताया कि ईशान की दलीप ट्रॉफी में खेलने की दिलचस्‍पी नहीं हैं। हमें नहीं बताया गया कि वो चोटिल है कि नहीं। बस यही पता चला कि वो खेल नहीं रहे हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store