Header Ad

Ishan Kishan Birthday : साई बाबा के मंदिर पहुंचकर लिया आशीर्वाद

By Ravi - July 18, 2024 12:09 PM

भारतीय टीम से दूर चल रहे ईशान किशन आज अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान आराम मांगने के बाद उनकी टीम में वापसी नहीं हुई। वह लगातार टीम में वापसी की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें ईशान किशन श्री समाधि मंदिर में पूजा करते हुए दिख रहे हैं।

Ishan Kishan ने बर्थडे पर साई बाबा के मंदिर पहुंचकर लिया आशीर्वाद

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बैटर ईशान किशन काफी समय से क्रिकेट मैदान से बाहर चल रहे हैं। साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम से हटने के बाद उनकी दोबारा से वापसी नहीं हो सकी है। टीम में वापसी के लिए ईशान काफी ज्यादा बेताब हैं। वह सब कुछ कर रहे हैं। बात चाहें प्रैक्टिस की हो या फिर पूजा-पाठ की, ईशान किसी भी चीज में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह साई बाबा के मंदिर पहुंचकर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं। उनकी इस फोटो पर कई फैंस अपने कमेंट्स कर रहे हैं।

Ishan Kishan का ऐसा रहा अब तक का प्रदर्शन

इंटरनेशनल क्रिकेट में साल 2021 में डेब्यू किया था। इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला मैच खेला था। अब तक ईशान किशन 32T20I खेल चुके है, जिसमें बाएं हाथ के बैटर ने 124 के स्ट्राइक रेट से 796 रन बनाए हैं। वनडे में ईशान किशनके नाम दोहरा शतक जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज हैं। वहीं, टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने अर्धशतक जमाया है। आईपीएल में भी ईशान अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आते हैं। उन्होंने अब तक आईपीएल में 135 के स्ट्राइक रेट से 2644 रन बना लिए हैं।

Also Read: GM vs JK Pitch Report: आर प्रेमदासा इंटरनेशनल स्टेडियम, कोलंबो की पिच कैसी होगी?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store