Header Ad

भारतीय क्रिकेटर्स ने खास अंदाज Manu Bhaker-Sarabjot Singh ने ब्रॉन्ज मेडल दी बधाई

By Ravi - July 30, 2024 06:07 PM

Indian Cricketers Congratulates Manu Bhaker- Sarabjot singh मनु भाकर और सबरजोत सिंह की जोड़ी ने आज यानी 30 जुलाई को 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीता। मनु-सबरजोत सिंह ने भारत को दूसरा पदक जिताया।

साउथ कोरिया की ली वोन्हो और ओह ये जिन को 16-10 से हराकर उन्होंने कांस्य पदक अपने नाम किया। भारत ने पेरिस ओलंपिक में अब तक दोनों मेडल शूटिंग में जीते हैं। दोनों ही मेडल मनु भाकर ने जिताए। 22 साल की मनु और सरबजोत सिंह की हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं, क्रिकेट जगत से भी इन दोनों को ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर बधाई मिल रही है।

Suryakumar Yadav congratulated Manu-Sarabjot Singh

yadav congratulated manu sarabjot

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में इस वक्त टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज श्रीलंका के साथ खेल रही है। तीसरे टी20 मैच से पहले पेरिस ओलंपिक 2024 में मनु भाकर और सरबजोत सिंह के प्रदर्शन की सूर्या ने जमकर सराहना की। सूर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई, जिसमें उन्होंने मनु-सरबजोत सिंह को बधाई दी और लिखा भारत का दूसरा पदक, बहुत-बहुत बधाई आप दोनों को।

Hardik Pandya congratulated Manu and Sarbjot

hardik pandya congratulated

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मनु-सरबजोत को पेरिस ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा, इतिहास रचने वाले दोनों एथलीट्स को बधाई।

Gautam Gambhir also congratulated Manu-Sarabjot

भारत के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने मनु-सरबजोत सिंह को पेरिस ओलंपिक 2024 में 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्सड टीम इवेंट में कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी। उन्होंने एक्स पर लिखा, शानदार परफॉर्मेंस मनु और सरबजोत। भारत का दूसरा पदक।

Also Read: Asia Cup 2025 : India will host Asia Cup 2025


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store