Header Ad

IND vs SA T20 2022: कोच द्रविड ने कार्तिक के सेलेक्शन को लेकर कही बात

By Kaif - June 20, 2022 12:17 PM

IND vs SA T20 2022: Coach Dravid spoke about Dinesh Karthik selection, भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड (Rahul dravid) ने विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) की तारीफ की है। कार्तिक ने राजकोट टी20 में उस वक्त 27 गेंदों पर 55 रन की पारी खेली थी जब टीम 81 रन के स्कोर पर 4 विकेट गंवा चुकी थी । राहुल द्रविड ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि राजकोट की पारी इस बात का प्रमाण है कि भारतीय टीम में उनका सेलेक्शन क्यों किया गया ?

कोच राहुल द्रविड ने कहा (Rahul dravid)

द्रविड़ (Rahul dravid) ने रविवार को कहा , "उन्हें एक बहुत ही खास स्किल्स लिए चुना गया था ।" "उन्हें (Dinesh karthik) पिछले दो -तीन वर्षों में असाधारण प्रदर्शन करने के लिए चुना गया था और उन्होंने अपने सेलेक्शन के राजकोट में (IND vs SA) सही साबित किया । उनकी यह पारी तब आई जब सीरीज में बराबरी के लिए हमें इसकी जरुरत थी ।

Also Read: Virat Kohli : शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

IND vs SA, कार्तिक की बेहतरीन पारी

राजकोट टी20 में दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) ने मैच में टीम इंडिया की वापसी कराई थी । एक वक्त टीम इंडिया का स्कोर 13 ओवर में 81 रन पर 4 विकेट था । पहले उन्हों ने धी मी शुरुआत की और फिर 15 से 18 ओवर के बीच में 44 रन बना ए और हार्दिक के साथ मिलकर टीम के स्कोर को 169 रनों तक पहुंचा दिया । उन्हों ने आखिरी ओवर में ड्वेन प्रीटोरिय की गेंद पर छक्का लगा कर अपने करियर का पहला अर्धशतक पूरा किया लेकि न सबसे खास बात यह है कि टीम को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया ।

Also Read: Team India upcoming Cricket match schedule 2022-2023

उन्हों ने टीम में खिलाडियों के मौकों के बारे में कहा कि "मैं सबसे से कह रहा था कि आपको दरवाजा पीटना शुरू करना होगा , यह दरवाजा खटखटाने के बारे में नहीं है। इस तरह की एक पारी का निश्चि त रूप से मतलब है कि वह टीम में आने के लिए बहुत जोर से दस्तक दे रहा है।"


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store