Header Ad

IND vs NZ: वाशिंगटन सुंदर ने 1330 दिन के लंबे इंतजार के बाद टेस्ट क्रिकेट में लिया विकेट

By Kaif - October 24, 2024 03:41 PM

Washington Sundar took a wicket in Test cricket after a long wait of 1330 days: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 24 अक्टूबर से पुणे में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। दिग्गज गेंदबाज आर अश्विन ने पहले अटैक करते हुए टॉम लैथम (15), विल यंग (18) और डेवोन कॉनवे (76) को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

वाशिंगटन सुंदर ने फिर अटैक करते हुए न्यूजीलैंड टीम को तीन बड़े झटके और दे दिए हैं। एक अच्छी शुरुआत के बाद मेहमान टीम ने 204 के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए हैं। वाशिंगटन सुदंर ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में वापसी करते हुए झंडे गाड़ दिए हैं, उन्होंने 1330 दिन के लंबे इंतजार के बाद टेस्ट क्रिकेट में विकेट लिया है।

वाशिंगटन सुंदर ने 2021 में खेला था भारत के लिए आखिरी टेस्ट

Washington Sundar played his last Test for India in 2021: भारत ने पहले टेस्ट में 8 विकेट से हार के बाद प्लेइंग 11 में तीन बड़े बदलाव किए हैं। शुभमन गिल की वापसी हुई है, वहीं, वाशिंगटन सुंदर और आकाश दीप को भी शामिल किया गया है। सुंदर ने भारत के लिए आखिरी टेस्ट मैच 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ घर पर खेला था, जिसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे थे।

आज सुंदर ने पहली पारी में रचिन रवींद्र को बोल्ड कर 1330 दिनों बाद टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला विकेट हासिल किया। उन्होंने रचिन रवींद्र और डेरिल मिचेल के बीच मजबूत हो रही साझेदारी को तोड़ने का काम किया। रचिन रवींद्र ने 105 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 65 रन की पारी खेली।

Also Read: India vs New Zealand Live Score


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store