Header Ad

IND vs NZ Test: गेंद लगने के कारण चोटिल हुए Rishabh Pant, मैदान से बाहर गए

By Kaif - October 17, 2024 04:50 PM

IND vs NZ 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु में है। टेस्ट का पहला दिन बारिश से पूरी तरह धुल गया था। गुरुवार को 98 ओवर का खेल होना है। गुरुवार को टॉस हुआ और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए क्वालिफाई करने के लिए यह सीरीज बेहद महत्वपूर्ण है।

गेंद लगने के कारण चोटिल हुए Rishabh Pant, मैदान से बाहर गए

Rishabh Pant got injured after being hit by a ball, went out of the field: भारतीय टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत विकेटकीपिंग करते वक्त गेंद लगने से चोटिल हो गए जिस कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। जडेजा की गेंद स्टंप्स से मिस होती हुई पंत के पैर में लगी और वह दर्द में दिखे। पंत के दाएं पैर में चोट लगी है। मालूम हो कि दिसंबर 2022 में पंत जब कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए थे उन्हें दाएं पैर में ही चोट लगी थी। बीच मैच से पंत का बाहर जाना भारत के लिए अच्छी खबर नहीं है। हालांकि, उनकी चोट कितनी गंभीर है फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। पंत की जगह ध्रुव जुरेल मैदान पर उतरे हैं और विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाल रहे हैं।

Image Source: Jio Cinema

पंत को जब गेंद लगी थी तो वह दर्द के कारण मैदान पर लेट गए। इस बीच, फिजियो ने मैदान पर उन्हें देखा और पैर को मोड़ने की कोशिश की। हालांकि, पंत को इससे आराम नहीं मिला और वह लंगड़ाते हुए फिजियो के सहारे से मैदान से बाहर निकले।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store