Header Ad

IND vs BAN: दूसरे टी20 मैच में भारत की संभावित प्लेइंग 11

By Akshay - October 08, 2024 03:33 PM

IND vs BAN 2nd T20I: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में कैसी होगी प्लेइंग 11, आइए जानते हैं

IND vs BAN: India Predicted playing XI in the second T20 match

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा। सीरीज में 1-0 से आगे चल रही भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव दूसरे मैच में कुछ बदलाव कर सकते हैं।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच में टीम मैनेजमेंट ने संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा को ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर मौका दिया। संजू अच्छी लय में दिखे और 29 रनों की पारी खेली, जबकि अभिषेक शर्मा रन आउट हो गए। ऐसे में ओपनिंग जोड़ी में बदलाव की संभावना कम ही है।

इसके बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर खेल सकते हैं। हालांकि चौथे स्थान के लिए टीम में बड़ा बदलाव हो सकता है। पिछले मैच में डेब्यू करने वाले नितीश रेड्डी को बाहर किया जा सकता है। नितीश रेड्डी ने 2 ओवर में 17 और 2 ओवर में 16 रन दिए। उनकी जगह तिलक वर्मा को चुना जा सकता है।

टीम इंडिया ने पहले टी20 मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम सिर्फ 127 रन ही बना सकी। जवाब में भारतीय टीम ने 11.5 ओवर में सिर्फ 3 विकेट खोकर आसानी से यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

India's Probable Playing 11 for 2nd T20 match against Bangladesh

अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव।

Also Read: AUS-W vs NZ-W Pitch Report: Womens T20 World Cup में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store