Header Ad

IND vs BAN Dream11 Prediction in hindi, Team, 3rd T20

By Ravi - October 12, 2024 03:14 PM

IND vs BAN 3rd T20 Dream11 Prediction Todays Match in hindi : भारत बनाम बांग्लादेश तीसरा टी20I भारत का सामना बांग्लादेश से शनिवार, 12 अक्टूबर 2024 को शाम 07:00 बजे राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद, भारत में होगा। भारत ने दोनों मैचों में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे उसे बांग्लादेशी टीम पर जीत की पूरी उम्मीद है।

IND vs BAN (भारत बनाम बांग्लादेश) मैच विवरण

  • भारत बनाम बांग्लादेश (IND vs BAN)
  • दिनांक: शनिवार, 12 अक्टूबर 2024
  • समय: 07:00 अपराह्न (आईएसटी) - 01:30 अपराह्न (जीएमटी)

IND vs BAN Match Preview in hindi

बांग्लादेश को पहले और दूसरे टी20 में चारों खाने चित्त करने के बाद सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम की नजरें अब क्लीन स्वीप पर हैं. । भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा और आख़िरी मुक़ाबला निज़ामों के शहर हैदराबाद में शनिवार को खेला जाना है. उम्मीद ऐसी जताई जा रही है कि इस मैच में टीम इंडिया कुछ बदलाव कर सकती और बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौक़ा दे सकती है जबकि बांग्लादेश की कोशिश होगी कि भारतीय दौरे का अंत कम से कम एक जीत के साथ किया जाए। टेस्ट में भी बांग्लादेश को 0-2 से हार मिली थी और अब टी20 में भी वह व्हाइटवॉश झेलने के क़रीब है.

Also Read: IND vs BAN Pitch Report: 3rd T20I में राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

IND vs BAN Match Pitch Report:

यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। यहाँ की सतह बल्लेबाजों के लिए अच्छी रही है। गेंदबाजों को कुछ सहायता मिलती है, क्योंकि तेज गेंदबाजों को शुरुआत में स्विंग मिलती है, और स्पिनरों को कुछ टर्न मिल सकता है।

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम स्कोर रिकॉर्ड:

कुल मिलान: 2
पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत हासिल की: 0
पहले गेंदबाजी करने पर जीत: 2
प्रथम पारी का औसत स्कोर: 196
2nd इन औसत स्कोर: 198
उच्चतम योग: 209/4
न्यूनतम योग: 209/4

IND vs BAN Match Weather Report:

हैदराबाद, IN में मैच के दौरान मौसम बादल छाए रहेंगे। हैदराबाद में इस समय रुक-रुक कर बारिश हो रही है और बारिश के कारण मैच में बाधा पड़ने की संभावना है।

IND vs BAN Dream11 Prediction in Hindi, भारत हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं। हार्दिक पंड्या छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। के नितेश रेड्डी बड़ी लीगों में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

IND vs BAN Live Streaming:

आप IND vs BAN लाइव स्कोर Possible11, Cricbuzz, ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

IND vs BAN मैच का सीधा प्रसारण JioCinema पर होगा।

IND vs BAN (भारत बनाम बांग्लादेश) प्लेइंग 11

भारत (IND) संभावित प्लेइंग 11

1. अभिषेक शर्मा, 2. संजू सैमसन (WK), 3. सूर्यकुमार यादव (C), 4. के नितेश रेड्डी, 5. रिंकू सिंह, 6. हार्दिक पंड्या, 7. रियान पराग, 8 .वाशिंगटन सुंदर, 9. वरुण चक्रवर्ती, 10. अर्शदीप सिंह, 11. मयंक यादव

बांग्लादेश (BAN) संभावित प्लेइंग 11

1. लिटन दास (विकेटकीपर), 2. मोहम्मद परवेज़ हुसैन-इमोन, 3. नजमुल हुसैन-शान्टो (C), 4. तौहीद हृदोय, 5. मेहदी हसन मिराज, 6. महमुदुल्लाह, 7. जेकर अली (विकेटकीपर), 8. रिशाद- हुसैन, 9. तंजीम साकिब, 10. मुस्तफिजुर रहमान, 11. तस्कीन अहमद

Also Read: Top 5 highest partnership in Test cricket history


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store