Header Ad

WTC फाइनल के बाद भारतीय खिलाड़ियों को मिलेगा एक महीने का ब्रेक, अफगानिस्तान के खिलाफ होम सीरीज स्थगित होने की संभावना

By Arjit - June 06, 2023 11:11 AM

भारत और अफगानिस्तान के बीच घरेलू श्रृंखला रद्द होने की संभावना है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के बाद भारतीय खिलाड़ियों को बहुत जरूरी ब्रेक मिलेगा, जो 7 जून से शुरू होगा।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया

हां, डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद एक ब्रेक होगा। हम अब भी अफगानिस्तान सीरीज में फिट होने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस समय ब्रॉडकास्टर डील और वेस्टइंडीज दौरे को लेकर यह मुश्किल नजर आ रहा है। इसलिए, यह खिलाड़ियों के आराम के लिए एकदम सही समय है.

BCCI वास्तव में सितंबर में श्रृंखला आयोजित करना चाह रहा है, क्योंकि वे संभावित तारीखों के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के संपर्क में हैं। अधिकारी ने आगे कहा कि विंडीज यात्रा कार्यक्रम को अंतिम रूप दिए जाने के बाद, भारतीय बोर्ड के पास कार्यक्रम के बारे में स्पष्ट तस्वीर होगी

ind vs afg

हमारी कोशिश सितंबर में सीरीज की मेजबानी करने की होगी। हम संभावित तारीखों पर एसीबी के संपर्क में हैं। एक बार वेस्टइंडीज का कार्यक्रम तय हो जाने के बाद हमारे पास स्पष्ट तस्वीर होगी और सीरीज की तारीखों को अंतिम रूप दिया जाएगा।

भारत 7 जून से डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा, क्योंकि वे 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ उद्घाटन फाइनल में मौका चूकने के बाद पहली बार खिताब जीतने के लिए तैयार हैं।

यह रोहित शर्मा की कप्तानी के दौर में भारत का अब तक का पहला आईसीसी फाइनल होगा और हिटमैन, जिसने मुंबई इंडियंस को कई आईपीएल जीत दिलाई है, वह कप्तान के रूप में एक अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी जोड़ना चाहेंगे


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store