Header Ad

Hardik Pandya training video will be back soon

By Ravi - September 23, 2024 02:24 PM

Hardik Pandya Viral Video: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 2018 के बाद से भारत के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। हाल ही में लंदन यात्रा के दौरान हार्दिक को लाल गेंद से अभ्यास करते हुए देखा गया है। उनका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह टाइटंस के सहायक कोच नईम अमीन के साथ अभ्यास करते हुए नजर आए।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टेस्ट क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं। हार्दिक पांड्या का एक हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक लाल गेंद के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या को फिटनेस की समस्या है और इसी वजह से बीसीसीआई उन्हें टेस्ट क्रिकेट में मौका नहीं देता है।

उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट 6 साल पहले 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। भारत के लिए खेले गए 11 टेस्ट में उनके नाम 17 विकेट और 532 रन हैं। हार्दिक 2018 के बाद से फर्स्ट क्लास क्रिकेट में नजर नहीं आए हैं। 2018 में उन्होंने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच खेला था। इसके बाद अब 6 साल बाद हार्दिक टेस्ट में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Hardik Pandya लाल गेंद से ट्रेनिंग करते हुए आए नजर

हार्दिक पंड्या हाल ही में लंदन में थे, जहां उन्होंने आईपीएल में गुजरात टाइटन्स के सहायक कोच नईम अमीन की देखरेख में माइटी विलो क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग में हिस्सा लिया। वायरल हो रहे वीडियो में पंड्या रेड बॉल क्रिकेट से ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को नईम अमीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पिछले कुछ हफ्तों में हार्दिक के साथ काम करना कितना शानदार अनुभव रहा। हमने कई चीजों पर काम किया और मैं भविष्य में उनकी प्रगति देखने के लिए उत्साहित हूं। मैंने जितने भी हाई-प्रोफाइल खिलाड़ियों के साथ काम किया है, मैं हार्दिक की बहुत सराहना करता हूं कि उन्होंने अपने खेल पर इनपुट देने के लिए मुझ पर भरोसा किया है। बहुत बढ़िया, और शुभकामनाएं, भाई!

Also Read: ​Top 5 players with Most Centuries in WTC History


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store