Header Ad

Fans holding their breath for MS Dhoni retirement from IPL

By Anshu - June 14, 2023 09:23 AM

CSK Video Captain Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर धोनी को लेकर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास लेने की अटकलें तेज हो गई है। सीएसके के कप्तान के संन्यास को लेकर फैंस डर गए हैं।

क्या एमएस धोनी आईपीएल से रिटायरमेंट ले रहे हैं? क्या माही ने बतौर खिलाड़ी आईपीएल को छोड़ने का फैसला ले लिया है? चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेल लिया है? क्या भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में से एक को अब हम क्रिकेट के मैदान पर नहीं देख पाएंगे?

यह वो सवाल हैं, जो इस समय सभी फैंस को डरा रहे हैं। सीएसके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धोनी के लिए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से धोनी के संन्यास लेने की अटकलें तेज हो गई हैं।

सीएसके ने इमोशनल वीडियो क्यों किया पोस्ट?

एमएस धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2023 में पांचवीं बार खिताब दिलाया। इसके बाद माही ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर कुछ भी स्पष्ट जवाब नहीं दिया था और उनका कहना था कि वह इस अभी विचार करेंगे। हालांकि, सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल पर धोनी के लिए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें माही सीढ़ियां चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में धोनी बैटिंग और विकेटकीपिंग करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। सीएसके ने कैप्टशन में लिखा, "ओह कैप्टन, मेरे कैप्टन।"

रिटायरमेंट को लेकर क्या बोले थे माही?

एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार चैंपियन बनाने के बाद रिटायरमेंट को लेकर स्पष्ट जवाब नहीं दिया था। माही का कहना था कि इसके लिए अभी उनके पास काफी वक्त है और वह फैन्स के लिए एक और सीजन खेलना चाहते हैं। हालांकि, सीएसके द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो ने फैन्स की सांसें अटका दी हैं। सोशल मीडिया पर तमाम तरह से रिएक्शन सामने आ रहे हैं। बता दें कि धोनी हमेशा ही अचानक से चीजों का एलान करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से भी अचानक ही संन्यास की घोषणा कर दी थी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store