Header Ad

Erin Burns Catch Video : एरिन बर्न्स ने चीते की तरह छलांग लगाकर लपका हैरतअंगेज कैच

By Ravi - August 22, 2024 03:29 PM

Womens Caribbean Premier League (WCPL) 2024 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हो चुकी है। बारबाडोस रॉयल्स महिला और गुयाना अमेजन वॉरियर्स महिला टीम के बीच ओपनिंग मैच खेला गया, जो कि रोमांच से भरपूर रहा।

इस मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने आखिरी गेंद पर एक विकेट से जीत दर्ज की। मैच में गुयाना अमेजन वॉरियर्स को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन मैच में उनकी टीम की महिला खिलाड़ी एरिन बर्न्स ने ऐसा शानदार कैच लपका, जिसको देखकर हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गईं। अब इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एरिन बर्न्स ने चीते की तरह छलांग लगाकर लपका हैरतअंगेज कैच

गुयाना अमेजन वारियर्स की Erin Burns ने शानदार फील्डिंग क नजारा पेश किया। उन्होंने बारबाडोस रॉयल्स की ओपनर जॉर्जिया रेडमेने को अपना शिकार बनाया। यह मामला बारबाडोस की पारी के पांचवे ओवर का रहा, जब अनुभवी गेंदबाज शबनिम इस्माइल गेंदबाजी कर रही थी।

इस दौरान एरिन बर्न्स ने चीते जैसी छलांग लगाकर जॉर्जिया रेडमेने का कैच लपक लिया। एक वक्त ऐसा लग रहा था कि गेंद लपकने में वह मिस कर जाएंगी, लेकिन बर्न्स की नजरें बिल्कुल बाज की तरह गेंद पर रही और ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने बाईं ओर डाइव लगाते हुए एक बेहतरीन कैच लिया।

Erin Burns के क्रिकेट करियर की बात करें तो वह अब तक 5 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुकी हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 30 रन निकले हैं। टी20 इंटरनेशनल की तीन पारियों में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने कुल 37 रन लुटाए, लेकिन एक भी विकेट हासिल नहीं किया है।

Also Read: श्रीलंका के Milan Rathnayake ने डेब्यू में रचा इतिहास


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store