Header Ad

ENG vs USA Weather Report: जानिए केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस, वेस्टइंडीज में आज कैसा रहेगा मौसम

By Kaif - June 23, 2024 05:20 PM

वेस्टइंडीज और यूएसए में खेले जा रहे T20 World Cup 2024 के सुपर 8 की शुरुआत 19 जून से हो गई थी। 23 जून को ग्रुप 2 के मैच में यूएसए उर्फ अमेरिका का सामना इंग्लैंड (USA vs ENG) के खिलाफ होगा।

ENG vs USA Weather Report: Barbados, West Indies Today Weather Report

यूएसए ने अपने टूर्नामेंट के लीग मैचों की शुरुआत बेहद ही शानदार तरीके से की थी लेकिन सुपर 8 मुकाबलों में उन्होंने अपना लय खो दिया। अमेरिका ने सुपर 8 में 2 मैच खेले हैं और दोनों मुकाबलों में हार का सामना किया है। टीम का सेमीफाइनल में पहुँचने का सपना टूट चुका है।

वहीं, इंग्लैंड की बात करें तो उन्होंने सुपर 8 के पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराया था। हालांकि, अपने पिछले मुकाबले में इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

इंग्लैंड ने अब तक 2 में से 1 ही मैच जीते हैं, पर वह अभी भी सेमीफाइनल की रेस में बने हुए हैं। लेकिन अमेरिका के खिलाफ अगर वह हार गए तो उनका सेमीफाइनल का सफर खत्म हो जाएगा। वहीं, उन्हें यह मैच बड़े मार्जिन से जीतना होगा ताकि उनके रनरेट में बढ़ोतरी हो और वह टॉप 2 में रहे। तो आइये मैच से पहले बात करते है ENG vs USA Weather Report के बारे में

ENG vs USA, Barbados, West Indies ka aaj Weather kesa rahega

ENG vs USA Weather Report in Hindi

Image Source: X

ENG vs USA Weather Report in Hindi: रविवार, 23 जून को बारबाडोस में बादल छाए रहेंगे, अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है। बारिश के कारण मैच में बाधा पड़ने की संभावना है। यदि मैच धुल जाता है, तो इंग्लैंड उम्मीद करेगा कि वेस्टइंडीज अपना तीसरा और अंतिम मैच दक्षिण अफ्रीका से हार जाए ताकि वे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकें।

USA vs ENG Pitch Report: Kensington Oval में दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती हैं और पहले खेलने वाली टीम की नजरें 170 के स्कोर के आसपास रहेगी। लक्ष्य का पीछा करना यहाँ आसान हो सकता है और दिन का मैच होने की वजह से गेंदबाजों को भी पिच से शुरुआत में थोड़ी मदद मिल सकती है।

Also Read: WI vs SA Pitch Report: सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

ENG vs USA प्लेइंग 11

यूनाइटेड स्टेट्स (USA) संभावित प्लेइंग 11: 1. स्टीवन टेलर, 2. एंड्रीज गौस (विकेट कीपर), 3. नितीश रोनिक कुमार, 4. आरोन जोन्स (कप्तान), 5. कोरी एंडरसन, 6. मिलिंद कुमार, 7. हरमीत सिंह, 8. शैडली वैन शाल्कविक, 9. नोस्टुश केंजीगे, 10. सौरभ नेत्रवलकर, 11. अली खान

इंग्लैंड (ENG) संभावित प्लेइंग 11: 1. फिलिप साल्ट (विकेट कीपर), 2. जोस बटलर (विकेट कीपर) (कप्तान), 3. जॉनी बेयरस्टो, 4. मोइन अली, 5. हैरी ब्रूक, 6. लियाम लिविंगस्टोन, 7. सैम करन, 8. मार्क वुड, 9. जोफ्रा आर्चर, 10. आदिल राशिद, 11. रीस टॉपली

Kensington Oval Stadium Records

  • कुल मैच - 49
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते - 31
  • पहले गेंदबाजी करते हुए जीते - 15
  • पहली पारी का औसत स्कोर - 139
  • दूसरी पारी का औसत स्कोर - 125
  • उच्चतम कुल - 224/5
  • न्यूनतम कुल - 43/10
  • उच्चतम लक्ष्य का पीछा करते हुए - 172/6
  • न्यूनतम बचाव - 106/8

Also Read: ENG vs USA Dream11 Prediction in Hindi, Playing 11, Pitch and Weather Report


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store