Header Ad

ENG vs SA Weather Report: जानिए ग्रोस आइलेट, सेंट लूसिया वेस्ट इंडीज में आज कैसा रहेगा मौसम

By Kaif - June 22, 2024 11:55 AM

डिफेंडिंग चैंपियंस इंग्लैंड (ENG) का सामना साउथ अफ्रीका (SA) से T20 world cup 2024 में पहली बार 21 जून को होना है। यह मुकाबला सेंट लूसिया के डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होना है। दोनों ही टीमों ने लीग स्टेज में शानदार प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज की टीम को सुपर-8 में अपने पहले मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट से मात दी।

ENG vs SA Weather Report: Gros Islet, St Lucia West Indies Today Weather Report

इंग्लैंड ने सुपर-8 के अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज टीम को 8 विकेट से हराया है। इस मैच में फिल साल्ट ने 87 रन की बेहतरीन पारी खेली है और दूसरे छोर से जोस बटलर ,जॉनी बेयरस्टो ने उनका अच्छा साथ दिया है।

दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका टीम ने भी सुपर-8 के अपने पहले मैच में USA टीम को 18 रन से हराया है। आउट का फॉर्म चल रहे क्विंटन डी कॉक ने इस मैच में 74 रन बनाए है और कागिसो रबाडा ने 3 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। मैच से पहले जानते है ENG vs SA Weather Report के बारे में।

ENG vs SA, Gros Islet, St Lucia ka aaj Weather kesa rahega

ENG vs SA Weather Report in Hindi: वेदर रिपोर्ट के अनुसार, सेंट लूसिया में दिन के समय 32 डिग्री सेल्सियस और रात में लगभग 27 डिग्री सेल्सियस तापमान रहने की उम्मीद है। दिन के समय बारिश की संभावना 18 प्रतिशत और रात में 43 प्रतिशत बताई गई है। ऐसे में मैच के दौरान बारिश की संभावना बनी रहेगी।

Also Read: England vs South Africa Dream11 Match Prediction

ENG vs SA Pitch Report: सेंट लूसिया एकमात्र ऐसा वेन्यू है जहां पर टी20 विश्व कप में रन बनाने में बैटर्स को आसानी मिलती है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 181 रन चेज किया, जबकि श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीम में क्रमश: 201 और 218 रन का बचाव करते हुए 83 और 104 रन से क्रमश: जीत हासिल की। इस पिच पर पहले बैटिंग करने वाली टीम स्कोर बोर्ड पर बड़ा स्कोर लगाना चाहेगी, ताकि रन चेज करने वाली टीम को लक्ष्य हासिल करने में मुश्किल हो।

St Lucia Stadium T20 World Cup 2024 Records

  • खेले गए मैच- 4
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते गए मैच- 3
  • पहले गेंदबाजी करते हुए जीते गए मैच- 1
  • पहली पारी का औसत- 200
  • उच्चतम स्कोर- 218 (वेस्ट इंडीज बनाम अफगानिस्तान)
  • सबसे अधिक लक्ष्य का पीछा किया गया - 181 रन - (ऑस्ट्रेलिया बनाम स्कॉटलैंड)

Also Read: IND vs BAN Aaj ki Dream11 team, फैंटेसी क्रिकेट जीतने के टिप्स


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store