Header Ad

एशिया कप से पहले कप्तान रोहित शर्मा परिवार संग तिरुपति मंदिर पहुंचे

By Ravi - August 13, 2023 04:53 PM

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वीडियो में रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ भारी सुरक्षा के बीच तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करते नजर आए

रोहित शर्मा टीम इंडिया से ब्रेक पर हैं

टीम इंडिया अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रही है। उसके बाद भारतीय टीम 3 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए आयरलैंड जाएगी। रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित टीम इंडिया के सीनियर्स प्लेयर्स को एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप से पहले आराम दिया गया है।

एशिया कप 30 अगस्त से पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जाना है। शुरुआती चार मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे। जबकि लीग मैच और फाइनल सहित 9 मैच श्रीलंका में होंगे। भारत के सभी मैच श्रीलंका में होना है। टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर से करेगी।

Also Read: Yuvraj Singh has predicted about the World Cup 2023

30 अगस्त से शुरू होगा एशिया कप

एशिया कप की तैयारी के लिए भारतीय खिलाड़ियों का कैंप 24 से 29 अगस्त तक नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में चलेगा। कैंप में चोट से उबरे जसप्रीत बुमराह और रिहैब कर रहे श्रेयस अय्यर और केएल राहुल भी शामिल होंगे। जबकि वेस्टइंडीज और आयरलैंड दौरे पर शामिल विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को कैंप से ब्रेक दिया जाएगा। अगर वे टीम में चुने जाते हैं तो आखिरी दो दिन कैंप में शामिल होंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store