Header Ad

कैमरन ग्रीन की पीठ की हुई सफल सर्जरी, 6 महीने तक रहेंगे क्रिकेट से दूर

By Kaif - October 21, 2024 11:02 AM

Cameron Green back surgery was successful: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरन ग्रीन (Cameron Green) की हाल में ही पीठ की एक सर्जरी हुई है। तो वहीं इसको लेकर 25 वर्षीय क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि ग्रीन को पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे पर पीठ में समस्या हुई थी। इस दौरे पर पांचवें स्ट्रेस फ्रैक्चर से पीड़ित होने के बाद, ग्रीन ने न्यूजीलैंड में निचली रीढ़ की सर्जरी कराने का फैसला किया था। तो वहीं अब ग्रीन की यह सर्जरी हो चुकी हैं। सर्जरी के बाद खिलाड़ी को रिकवर होने में काफी समय लगने वाला है। इस वजह से वह लगभग 6 महीने से भी अधिक समय तक क्रिकेट से दूर रहने वाले हैं।

हालांकि, अपनी सर्जरी की फोटोज को शेयर करते वक्त ग्रीन अच्छे मूड में दिखे, उन्होंने सर्जरी के बाद कॉफी वॉक का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। इन फोटोज पर फैंस काफी तेजी से रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

दूसरी ओर, कैमरन ग्रीन की इंजरी को लेकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने वाका क्रिकेट ग्राउंड पर प्रैक्टिस से इतर कहा- आपको हमेशा लोगों के लिए बुरा लगता है जब वे चोटिल हो जाते हैं, खासकर तब जब वह कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसके आप करीबी हों और वह व्यक्ति जो हमारी टेस्ट टीम का बड़ा हिस्सा हो। लेकिन आप कभी नहीं जानते, जो कुछ भी घटित होता है, उसमें हमेशा एक आशा की किरण होती है

लाबुशेन ने आगे कहा- हम अभी तक निश्चित नहीं है कि वह क्या है, लेकिन हो सकता है कि थोड़े से समय और थोड़े से आराम के साथ, वह (कैमरन ग्रीन) बेहतर वापसी कर सके। हमने उसे देखा है और मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही ठीक हो जाएगा।

Also Read: IND vs NZ: टेस्ट में सर्वाधिक छक्कों के मामले में वीरेंद्र सहवाग से आगे निकले टिम साउदी


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store