Header Ad

BPH-W vs TRT-W Dream11 Prediction in hindi, Team, Match-28

By Ravi - August 12, 2024 03:35 PM

BPH-W vs TRT-W Dream11 Prediction Todays Match in hindi : BPH-W सोमवार, 12 अगस्त 2024 को शाम 07:30 बजे IST पर द हंड्रेड विमेंस में ट्रेंट रॉकेट्स विमेन से भिड़ेगी।

BPH-W vs TRT-W (Birmingham Phoenix Women vs Trent Rockets Women) Match Details

  • (BPH-W vs TRT-W), बर्मिंघम फीनिक्स महिला बनाम ट्रेंट रॉकेट्स महिला
  • दिनांक: सोमवार, 12 अगस्त 2024
  • समय: 7: 30 PM
BPH-W vs TRT-W Match Preview in hindi,: BPH-W टीम ने अपने पिछले मैच में सोफी डिवाइन, स्टेरे कालिस की 55 रन की साझेदारी के चलते 7 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाएं दूसरी इनिंग में एलीस पेरी,एमिली अर्लट और केटी लेविक ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया तथा WEF-W टीम को 112 रन ही बनाने दिए। BPH-W टीम की यह तीसरी जीत है लेकिन खराब रन रेट की वजह से वह सातवें स्थान पर है।

TRT-W टीम ने कप्तान नताली साइवर-ब्रंट के अर्धशतक और एलेक्सा स्टोनहाउस की किफायती गेंदबाजी की मदद से SOB-W टीम के खिलाफ 24 रन से जीत दर्ज की है। इस मैच में ग्रेस स्क्रिवेंस ने भी 36 रन बनाए हैं। TRT-W टीम इस जीत की वजह से पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

BPH-W vs TRT-W Pitch Report:

एजबेस्टन स्टेडियम की पिच अपनी बल्लेबाजी के अनुकूल सतह के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन यह गेंदबाजों के लिए भी काफी काम की है। इसकी सतह आम तौर पर गति और लगातार उछाल प्रदान करती है जो इसे स्ट्रोक खेलने के लिए उत्कृष्ट बनाती है और बल्लेबाजों को अपने बल्लेबाजी कौशल का प्रदर्शन करने का मौका देती है। जब तक बर्मिंघम में बादल नहीं होते, आम तौर पर एक बराबरी का मैच होने की उम्मीद है, जिस स्थिति में तेज गेंदबाजों को परिस्थितियों का फायदा मिलेगा। पिच चौथे और पांचवें दिन स्पिनरों को भी खेलने का मौका देती है।

BPH-W vs TRT-W Match Weather Report:

बर्मिंघम, यू.एस. में मौसम बादल छाए हुए हैं। मैच के दिन तापमान 24°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 98% आर्द्रता और 3.0 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 45% संभावना है।

BPH-W vs TRT-W Dream11 Prediction in Hindi, बर्मिंघम फीनिक्स महिलाएं हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने की पसंदीदा हैं। एलिस पेरी छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगी। एमिली अर्लट ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगी।

BPH-W vs TRT-W Live Streaming:

BPH-W बनाम TRT-W (बर्मिंघम फीनिक्स महिला बनाम ट्रेंट रॉकेट्स महिला) प्लेइंग 11

ओवीआई बनाम एलएनएस (ओवल इनविंसिबल्स बनाम लंदन स्पिरिट) प्लेइंग 11

बर्मिंघम फीनिक्स महिला (BPH-W) संभावित प्लेइंग 11

1. सोफी डिवाइन, 2. स्टेरे कालिस, 3. एलीस पेरी (सी), 4. एमी जोन्स (डब्ल्यूके), 5. ऋचा घोष (डब्ल्यूके), 6. सेरेन स्माल (डब्ल्यूके), 7. फ्रैन विल्सन, 8. चारिस पेवेली, 9. एमिली अर्लट, 10. केटी लेविक, 11. हन्ना बेकर

ट्रेंट रॉकेट्स महिला (TRT-W) संभावित प्लेइंग 11

1.ग्रेस स्क्रिवेंस, 2. ब्रायोनी स्मिथ, 3. नेट व्रेथ (डब्ल्यूके), 4. नेटली साइवर (सी), 5. एशले गार्डनर, 6. हीथर ग्राहम, 7. अलाना किंग, 8. केटी जॉर्ज, 9. जोसी ग्रोव्स, 10. एलेक्सा स्टोनहाउस, 11. किर्स्टी गॉर्डन

BPH-W vs TRT-W Dream11 Team

  • कप्तान - एलीस पेरी
  • उपकप्तान - एमी जोन्स
  • विकेटकीपर - एमी जोन्स
  • बल्लेबाज - ग्रेस स्क्रिवेंस,स्टेरे कालिस
  • ऑलराउंडर - नताली साइवर-ब्रंट,हीथर ग्राहम,एशले गार्डनर,एलीस पेरी
  • गेंदबाज - अलाना किंग,एमिली अर्लट, चारिस पेवेली, केटी लेविक

Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store