Header Ad

सूर्यकुमार यादव के साथ बल्लेबाजी करना सबसे आसान: कैमरून ग्रीन

By Arjit - May 26, 2023 05:37 PM

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने कहा है कि मुंबई इंडियंस द्वारा चेन्नई में एलिमिनेटर में लखनऊ सुपरजाइंट्स को हराने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में सूर्यकुमार यादव के साथ बल्लेबाजी करना शायद सबसे आसान काम है।

ग्रीन, जिसे पांच बार के चैंपियन ने 17.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, ने आईपीएल 2023 में 15 मैचों में अब तक 422 रनों के साथ अपने प्राइस टैग को सही ठहराया, स्काई के साथ ग्रीन की साझेदारी विपक्षी गेंदबाजों के लिए बुरे सपने साबित हुई। मुझे लगता है कि उसके साथ बल्लेबाजी करना शायद सबसे आसान काम है। आपको उसे स्ट्राइक पर लाना है, यही योजना है। और अगर आपको कोई ढीली गेंद मिलती है, तो आप उसे मार देते हैं।'

एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रन से हराने के बाद, रोहित शर्मा की टीम दूसरे क्वालीफ़ायर में शुक्रवार को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी, ताकि रविवार को अहमदाबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के ख़िलाफ़ फ़ाइनल में जगह बनाई जा सके।

ग्रीन ने कहा कि गुजरात टाइटन्स इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक का सबसे अच्छा पक्ष है और इसके सभी ठिकानों को कवर किया गया है। "वे पूरे टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ पक्ष रहे हैं, सीएसके के खिलाफ थोड़ा सा स्लिप हो सकता है लेकिन वे सबसे अच्छे पक्ष हैं और उनके पास सब कुछ शामिल है - सलामी बल्लेबाज अच्छा कर रहे हैं, और स्पिन (राशिद खान और नूर अहमद) को खेलना मुश्किल है।.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store