Header Ad

Babar Azam ने शाहनवाज दहानी के ओवर में लगातार पांच चौके लगाकर की वापसी

By Ravi - September 16, 2024 05:22 PM
बाबर आजम ने चैंपियंस कप में फॉर्म में वापसी के संकेत दिए। बाबर ने शाहनवाज दहानी के एक ओवर में पांच चौके जड़े।

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान बाबर आजम ने चैंपियंस कप में फॉर्म में लौटने के संकेत दिए हैं। फैसलाबाद में चैंपियंस वनडे कप में बाबर आजम ने स्‍टैलियंस की तरफ से खेलते हुए मारखोर्स के खिलाफ 45 रन की पारी खेली। बाबर आजम ने पाकिस्‍तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी के ओवर में लगातार पांच चौके जमाए।

बाबर ने इकबाल स्‍टेडियम में दहानी के ओवर में लगातार पांच चौके जमाए। बाबर द्वारा दहानी के पिटाई करने का वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि, बाबर आजम के इस ओवर को छोड़ दें तो उनकी पारी काफी औसत रही। उन्‍होंने मैच में 45 गेंदों में 8 चौके की मदद से 45 रन बनाए।

स्‍टैलियंस की करारी हार

मारखोर्स ने 50 ओवर के मुकाबले में पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और सलमान आघा (51) व इफ्तिखार अहमद (60) के अर्धशतकों की मदद से 231 रन बनाए। मारखार्स की पूरी टीम 45 ओवर में 231 रन बनाकर ऑलआउट हुई। स्‍टैलियंस की तरफ से जहांदाद खान ने सबसे ज्‍यादा चार विकेट चटकाए। मेहरान मुमताज को तीन सफलताएं मिली।

वहीं, 232 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी स्‍टैलियंस ने जमकर अपनी किरकिरी कराई। स्‍टैलियंस की पूरी टीम 23.4 ओवर में 105 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस तरह मारखोर्स ने 126 रन के विशाल अंतर से मैच जीता। मारखोर्स की तरफ से जाहिद महमूद ने सबसे ज्‍यादा पांच विकेट झटके। सलमान आघा के खाते में तीन विकेट आए। तेज गेंदबाज नसीम शाह को दो विकेट मिले।

Also Read: England became the first team in cricket history to play 600 cricket matches


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store