Header Ad

अंपायर के आउट देने पर बाबा अपराजित बीच मैदान पर भिड़े , 6 मिनट तक रुका रहा मैच

By Ravi - August 10, 2023 06:27 PM

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन डिवीजन 1 टूर्नामेंट में एमएस धोनी के पुराने साथी खिलाड़ी बाबा अपराजित ने अंपायर और विपक्षी खिलाड़ियों के साथ जमकर बहस की। ये घटना जॉली रोवर्स सीसी और यंग स्टार्स क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मैच की है। जब अपराजित 34 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और जॉली रोवर्स सीसी के कप्तान हरि निशांत गेंदबाजी

Baba Aparajith

क्रिकेट मैच में अक्सर खिलाड़ियों को अंपायर के फैसले पर नाराज होते हुए देखा जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुका एक खिलाड़ी अंपायर से बहस करते हुए नजर आ रहा है।

पिछले कुछ समय पहले भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मैदान पर अपना आपा खो दिया था, जिसके बाद उन पर आईसीसी ने जुर्माना भी ठोका था। इस बीत अब घरेलू क्रिकेटर ने मैदान पर जमकर हंगामा किया

अंपायर ने दिया आउट तो बीच मैदान अपना आपा खो बैठे Baba Aparajith

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन डिवीजन 1 टूर्नामेंट में धोनी (MS Dhoni) के पुराने साथी खिलाड़ी बाबा अपराजित (Baba Aparajith) ने अंपायर और विपक्षी खिलाड़ियों के साथ जमकर बहस की। ये घटना जॉली रोवर्स सीसी और यंग स्टार्स क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मैच की है। जब अपराजित 34 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और जॉली रोवर्स सीसी के कप्तान हरि निशांत गेंदबाजी।

Also Read: Top 10 Online Shopping Sites In India

उनकी टर्न लेती बॉल अपरिजत के पैड पर लगी और ये गेंद सीधा जीएस राजू के हाथों में गई। गेंदबाज और बल्लेबाज के करीब खड़े फील्डरों ने तुरंत अपील की, जिसपर अंपायर ने भी आउट दे दिया। हालांकि, अपराजित क्रीज पर खड़े हैरान रहे गए थे। उन्होंने इशारों में कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है। अपराजित अपने आप को आउट नहीं मान रहे थे, लेकिन अंपार अपने फैसले पर अड़े रहे।

ऐसे में विरोधी टीमों और अंपायर के साथ अपराजित ने जमकर बहस की। पवेलियन लौटते समय अपराजित अंपायर और विपक्षी खिलाड़ियों से मैदान पर भिड़ने भी लगे थे, लेकिन मामला शांत हुआ। ये मैच इस वजह से करीब 6 मिनट तक रुका और जब अपराजित पवेलियन गए तब जाकर मैच शुरू हुआ। इस मैच में उनकी टीम ने अंत में 4 विकेट से जीत हासिल की, जिसमें सुदर्शन ने 92 गेंदों पर नाबाद 67 रन बनाए।

Also Read: 2023 ODI World Cup Updated Schedule

CSK टीम का रह चुके है हिस्सा

अपराजित साल 2012 में भारतीय टीम का हिस्सा थे जिन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था। 29 साल के इस खिलाड़ी ने आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेला है, लेकिन वह चेन्नई सुपर किंग्स और राजिंग पुणे सुपर जायंट्स का हिस्सा रह चुके है। सीएसके टीम के साथ अपराजित 2013-15 तक जुड़े हुए थे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store