Header Ad

AUS-W vs PAK-W Pitch Report: T20 World Cup में दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

By Kaif - October 11, 2024 03:09 PM

AUS-W vs PAK-W, Women's T20 World Cup Match Pitch Report in hindi: महिला टी20 विश्व कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम का सामना पाकिस्तान महिला टीम से शुक्रवार, 11 अक्टूबर 2024 को शाम 07:30 बजे दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, दुबई, यूएई में होगा।

AUS-W vs PAK-W Pitch Report: What will be the pitch report of Dubai International Cricket Stadium in T20 World Cup?

यह मैच दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। AUS-W टीम ने NZ-W टीम को 60 रन से हराकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है और वह ग्रुप ए में प्रथम स्थान पर है। बेथ मूनी, एनाबेल सदरलैंड और मेगन स्कुट ने इस मैच में AUS-W टीम के तरफ से काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। दूसरी तरफ PAK-W टीम IN-W के खिलाफ मिली 6 विकेट के हार के बाद ग्रुप ए में अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। फातिमा सना ने पिछले मैच में भी PAK-W के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। इस मैच में निदा डार ने भी 28 रन बनाए हैं।PAK-W टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी। AUA-W vs PAK-W टीम के बीच 5 T20 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें 3 AUS-W टीम ने जीते हैं और 2 मैच रद्द रहे हैं।

AUS-W vs PAK-W, Dubai International Cricket Stadium ki Pitch Kesi rahegi

Image Source: X

AUS-W vs PAK-W, T20 World Cup Match Pitch Report In Hindi: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच शारजाह की पिच के मुकाबले बल्लेबाजी के लिए ज़्यादा अनुकूल साबित हुई है. बल्लेबाज़ इस ट्रैक पर खुलकर शॉट लगाने में सक्षम रहे हैं और उन्हें अपने प्रयासों का पूरा फ़ायदा भी मिला है. दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए समान रूप से सुलभ है. तेज गेंदबाजों को नई गेंद से गेंदबाजी करने में बहुत मदद मिलेगी जबकि समय बीतने के साथ बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान हो जाएगा. पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया महिला दोनों ही अपने बल्लेबाजों से कुछ फॉर्म हासिल करना चाहेंगी.

Dubai International Cricket Stadium Score Records

कुल मैच: 97
पहले बल्लेबाजी करने पर जीत: 45
पहले गेंदबाजी करने पर जीत: 51
पहली पारी का औसत स्कोर: 141
दूसरी पारी का औसत स्कोर: 125
उच्चतम कुल: 212/2
सबसे कम कुल: 55/10
सबसे ज़्यादा पीछा किया गया: 184/8
सबसे कम बचाव: 98/5

Also Read: Where and how to watch Women's T20 World Cup 2024 for free in India?

AUS-W vs PAK-W, T20I head-to-head

  • मैच - 15
  • ऑस्ट्रेलिया महिला ने जीता - 13
  • पाकिस्तान महिला ने जीता - 0
  • कोई परिणाम नहीं - 2
  • ड्रा - 0

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट (AUS-W) टीम और पाकिस्तान महिला (PAK-W) क्रिकेट टीम के बीच अब कुल 15 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 13 मुकाबलों में जीत दर्ज की हैं. वहीं, पाकिस्तान की टीम को निराशा ही हाथ लगी हैं. और बाकि २ मैच बेनतीजा रहे है। आकंड़ों से साफ जाहिर होता हैं कि ऑस्ट्रेलिया के टीम का पड़ला भारी हैं.

AUS-W vs PAK-W today Match Playing 11 In Hindi

ऑस्ट्रेलिया महिला (AUS-W) संभावित प्लेइंग 11: 1. एलिसा हीली (WK) (C), 2. बेथ मूनी (WK), 3. एलिस पेरी, 4. फोबे लिचफील्ड, 5. ग्रेस हैरिस, 6. एशले गार्डनर, 7. जॉर्जिया वेयरहम, 8. ताहिला मैकग्राथ, 9. एनाबेल सदरलैंड, 10. सोफी मोलिनक्स, 11. मेगन शुट्ट

पाकिस्तान महिला (PAK-W) संभावित प्लेइंग 11: 1. गुल फिरोजा, 2. मुनीबा अली (WK), 3. सिदरा अमीन, 4. ओमाइमा सोहेल, 5. निदा डार, 6. आलिया रियाज, 7. फातिमा सना (C), 8. सादिया इकबाल, 9. नशरा संधू, 10. सईदा-अरूब शाह, 11. तुबा हसन

Also Read: T20 World Cup: AUS-W vs PAK-W Dream11 Team, Playing 11, Weather Report


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store