Header Ad

बांग्लादेश से पहला टेस्ट मैच हारने के बाद अहमद शहजाद ने PCB की लगाई फटकार

By Kaif - August 26, 2024 01:26 PM

PAK vs BAN: दिग्गज खिलाड़ी अहमद शहजाद इस बात से काफी निराश है कि रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराया। बता दें, बांग्लादेश ने टेस्ट में पहली बार पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी है। बांग्लादेश के सभी खिलाड़ियों ने पहले टेस्ट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

अहमद शहजाद के मुताबिक पाकिस्तान टीम के चयनकर्ता घरेलू क्रिकेट से टैलेंटेड खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं कर रहे हैं और उनका चयन का तरीका बहुत ही गलत है। पहला टेस्ट जीतने के बाद दो मैच की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश 1-0 से आगे है।

बांग्लादेश से पहला टेस्ट मैच हारने के बाद अहमद शहजाद ने PCB की लगाई फटकार

अहमद शहजाद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा की जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘मैंने कभी भी पाकिस्तान को अपनी जिंदगी में इतना नीचे गिरते हुए नहीं देखा है। बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग को लेकर बातचीत करनी चाहिए। टीम ने तीनों ही डिपार्टमेंट पर निराशाजनक प्रदर्शन किया। पाकिस्तान क्रिकेट काफी तेजी से नीचे गिर गया है और उन्हें इस हार से रिकवर होने में भी समय लगेगा। अफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार को पाकिस्तान टीम अभी तक रिकवर नहीं कर पाई है।

मैंने यह बात पहले भी बोली थी कि अगर आप छोटे समय के लिए फैसला लेंगे तो इससे आपके क्रिकेट में काफी प्रभाव पड़ेगा। पाकिस्तान क्रिकेट अंधेरे में जा रहा है और बांग्लादेश के खिलाफ हमें मैच नहीं हारना चाहिए था। खिलाड़ियों की गलती नहीं है, PCB ने उन खिलाड़ियों को नहीं चुना जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यह बात मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि घरेलू क्रिकेट में ज्यादा खिलाड़ी नहीं है लेकिन जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं उन्हें राष्ट्रीय टीम में जरूर शामिल किया जाना चाहिए था।’

PAK vs BAN 2nd Test: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट 30 अगस्त से रावलपिंडी में शुरू हो रहा है। भले ही पहले टेस्ट में मेजबान ने अच्छा प्रदर्शन ना किया हो लेकिन दूसरे में वो जबरदस्त वापसी करने को देखेंगे।

बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ मेजबान का प्रदर्शन फील्डिंग डिपार्टमेंट में भी खराब रहा है। बल्लेबाजी की बात की जाए तो मोहम्मद रिजवान और सऊद शकील के अलावा कोई भी अन्य खिलाड़ी अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ पाया है।

Also Read: Can Pakistan still reach the final of WTC 2025?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store