Header Ad

चोट के बाद Mohammed Shami ने मैदान पर वापसी कर नेट प्रैक्टिस की

By Ravi - July 17, 2024 01:41 PM

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज Mohammed Shami वनडे विश्व कप 2023 के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 के बाद इंजरी से फिट होकर शमी वापसी की तैयारी में जुट गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे है।

शमी ने आखिरी मैच पिछले साल वनडे विश्व कप में खेला था, जिसमें उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में कुल 24 विकेट लिए थे। फरवरी के महीने में शमी ने अपनी एडी की सर्जरी भी कराई थी, जिसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज भी नहीं खेल सके। फिर आईपीएल 2024 और टी20 विश्व कप 2024 के लिए शमी उपलब्ध नहीं थे।

Mohammad Shami Nets Video

मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस पोस्ट पर कुलदीप यादव और पू्व क्रिकेटर इरफान पठान ने रिएक्ट किया है। शमी अपनी इस वीडियो में स्टंप उखाड़ते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि नवीनतम के साथ तालमेल बिठाना , परफेक्शन का प्रयास कर रहा हूं।

मोहम्मद शमी ने टखने के दर्द की वजह से साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। शमी के लगातार टीम से बाहर होने की वजह से मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह को ज्यादा मौके दिए गए। शमी श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से भी बाहर रहेंगे। वहीं, ये उम्मीद कि जा रही है कि शमी भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं। दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा।

Also Read: Who will be the captain of Team India in the T20I series against Sri Lanka?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store