Banner
x

T20 WC: टीम इंडिया की विदाई के बाद भावुक हुए हार्दिक पांड्या, फैंस से किया ये वादा

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 में भारतीय कप्तान के रूप में अपना आखिरी मैच भी खेल लिया है.

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि टीम मौजूदा टी20 विश्व (T20 World Cup) कप में प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए विश्वास और समर्थन को चुकाने के लिए दुगनी मेहनत करेगी.भारत का सोमवार को ग्रुप 2 में नामीबिया पर नौ विकेट की शानदार जीत के साथ टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) के सफर का समापन हो गया. दुबई में होने वाले इस मुकाबले से पहले ही दोनों टीमें सुपर 12 से बाहर हो चुकी थीं. भारत की तरफ से इस मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) औऱ ओपनर केल राहुल (Kl Rahul) से शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्ध शतक लगाए.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया के लिए चीयर करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया और अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में दोहरी तैयारी के साथ वापसी करने का वादा किया.

उन्होंने कहा -'हम ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते थे कि हमारा वर्ल्डकप अभियान ऐसा चले. हम थोड़े से कमजोर साबित हुए लेकिन हम आपके द्वारा दिखाए गए विश्वास को व्यर्थ नहीं जाने देंगे और इसके लिए हम कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं. उन सभी लोगों का तह दिल से धन्यवाद ,जो मैदान पर आए और टीम का साथ दिया'.

अगर नामीबिया के खिलाफ मैच की बात करें तो रविंद्र जड़ेजा और आर अश्विन दोनों ने तीन-तीन विकेट लेकर टीम को एक मजबूत शुरुआत दी और नामीबिया को एक बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया. यूएई में भारत का सफर यहीं तक था. भारतीय टीम ने अपने दोनों शुरुआती मुकाबलों में दोनों सेमीफाइनलिस्ट के सामने हार का सामना करना पड़ा था. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 (T20 World Cup) में एक कप्तान के रूप में अपना आखिरी मैच भी खेल लिया है. वहीं टीम के हेड कोच रवि शास्त्री भी अपना कार्यकाल पूरा कर चुके हैं. अब कयास ये लगाए जा रहे हैं कि वे आईपीएल में किसी के साथ जल्द ही जुड़ने वाले हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x