SRH vs CSK: रैना की कलाकारी देखिए, फुटबॉल भी बढ़िया खेलना जानते हैं, लेकिन बात यह है कि...Video

SRH vs CSK: सुरेश रैना (suresh Raina) के चाहने वाले तो यही बातें कर रहे हैं कि अब रन बनाने का समय है और स्टेन जैसे आलोचकों को जवाब दीजिए.

नयी दिल्ली: IPL2021: आईपीएल में बल्लों से झमाझम चौके और छक्के या विकेटों की झड़ी ही देखने को नहीं मिली, बल्कि खिलाड़ी बीच-बीच में आपको अपनी कलाकारी भी दिखाते रहते हैं. और कुछ ऐसी ही कलाकारी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हैदराबाद की बल्लेबाजी शुरू होते ही दिखायी. रैना ने दिखाया कि उन्होंने अपने करियर में बल्ले पर हाथ नहीं भांजे, बल्कि उन्होंने फुटबॉल में पैर भी बहुत ही अच्छी तरह से भांजे हैं.

रैना का यह वीडियो सोशल मीडिाय पर वायरल भी हो रहा है. दरअसल ऋद्धिमान साहा ने एक बॉल पर डिफेंसिव शॉट खेला था, कि रैना भागते हुए हुए आए और सबूत दिया कि अगर उन्हें फुटबॉल खेलने को मिले, तो वह इसमें भी पीछे नहीं है. रैना ने दौड़ते हुए पैरों का इस्तेमाल ही करते हुए गेंद को अपनी कमर के पीछे उछाला और फिर इसको आगे बढ़ाया.

मान गए, जी मान गए. आपके फैन मान गए कि आप अच्छे फुटबॉलर भी हैं, लेकिन फैंस इस बार दूसरे चरण में तो आपके बल्ले का जलवा देखने के लिए एकदम से तरस गए हैं. फैंस बातें कर रहे हैं कि उन्हें वह रैना नजर ही नहीं आया, जिसे वह जानते हैं, या वह रैना जो आईपीएल का इतिहासपुरुष बन चुका है. शुरुआती मैचों में तो हालत इतनी दयनीय थी कि डेल स्टेन ने आपको स्कूली क्रिकेटर तक करार दिया था.

बाद के मैचों में रैना के प्रदर्श में थोड़ा सुधार जरूर आया, लेकिन भरोसा पैदा नहीं हुआ. भाई यह कलाकारी तो तभी अच्छी लगती है, जब बल्ला का जलवा भी फूट रहा हो. वह तो शुक्र है की आपकी टीम जीत रही है. बहरहाल बात यह है कि फुटबॉल, कलाकारी तो चलती रहेगी. अब प्ल-ऑफ आने जा रहे हैं, तो अपने बल्ले का जलवा दिखाएं और डेल स्टेन को जवाब दें. लेकिन रैना हैदराबाद के खिलाफ वीरवार को भी सिर्फ दो ही रन बना सके. ऐसे कैसे काम चलेगा? उम्मीद है कि आगे के मैचों में रैना के बल्ले से रन जरूर निकलेंगे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied