पांचवां टेस्ट मैच रद्द, COVID केसों की वजह से भारत नहीं उतार पाया टीम : ECB

IND vs ENG 5th Test: इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जाने वाला मैनचेस्टर टेस्ट (Manchester Test) रद्द कर दिया गया है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर साझा की है

IND vs ENG 5th Test: इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जाने वाला मैनचेस्टर टेस्ट (Manchester Test) रद्द कर दिया गया है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर साझा की है. 'इंग्लैंड बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि भारतीय टीम के खेमे के अंदर COVID मामलों की संख्या में और वृद्धि की आशंका के कारण भारत अपने टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ है. हम इस खबर के लिए प्रशंसकों से माफी मांगते हैं. आगे की जानकारी नियत समय में साझा की जाएगी.' बता दें कि सरीज का आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर में आजसे यानि शुक्रवार से खेला जाने वाला था. शनिवार से टेस्ट को शुरू करने से पहले इंग्लैंड बोर्ड और बीसीसीआई हर मुद्दे पर बात कर रही है, बातचीत में सुरक्षा को सर्वोपरि रखा गया है. .

बता दें कि गुरूवार को भारतीय टीम के फिजियो का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद पांचवें टेस्ट मैच के रद्द होने की बात सामने आने लगी थी. हालांकि भारतीय खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट में रिपोर्ट निगेटिव आया था, जिसके बाद टेस्ट मैच के खेले जाने की बात हुई थी. सीरीज में भारतीय टीम इंग्लैंड से 2-1 से आगे थी

इससे पहले गुरूवार को ही बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी टेस्ट मैच के होने को लेकर आशंका जताई थी. गांगुली ने अपने बयान में कहा था कि पांचवां टेस्ट मैच खेला जाएगा या नहीं, इसपर कुछ नहीं कह सकते हैं. गांगुली के अलावा भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने शुक्रवार को ट्विटर पर ट्वीट कर पुष्टि की थी कि पांचवें टेस्ट का पहला दिन रद्द होगा. कार्तिक के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच कयास लगने लगे थे.

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा था, इसके बाद सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स पर खेला गया जिसे भारतीय टीम जीतने में सफल रही थी. तीसरा टेस्ट मैच इंग्लैंड ने जीतने में सफलता पाई थी. वहीं, सीरीज के चौथे टेस्ट में भारतीय टीम ने शानदार वापसी की थी और जीत हासिल की थी.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied