ब्रावो से छूटा कैच तो एलेन ने पलक झपकते ही ले लिया, ऐसा कमाल देखकर क्रिकेट जगत भी हैरान

WI vs AUS 3rd T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 में जहां क्रिस गेल (Chris Gayle) ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलकर महफिल लूट ली तो वहीं दूसरी ओर वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) और फेबियन एलन (Fabian Allen) की जोड़ी ने मिलकर एक कमाल का कैच लेकर धमाल मचा दिया

WI vs AUS 3rd T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 में जहां क्रिस गेल (Chris Gayle) ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलकर महफिल लूट ली तो वहीं दूसरी ओर वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) और फेबियन एलन (Fabian Allen) की जोड़ी ने मिलकर एक कमाल का कैच लेकर धमाल मचा दिया. दोनों की जोड़ी ने समझबूझ के साथ एक चमात्कारिक कैच लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पारी के 12वें ओवर में हेडन वाल्‍श की पांचवीं गेंद पर एरोन फिंच ने डीप बाउंड्री की ओर हवा में शॉ़ट खेला जो लॉन्‍ग ऑन और डीप मिड विकेट के बीच में गई, ऐसे में दोनों जगह खड़े खिलाड़ी ने कैच को लेने के लिए दौड़ लगाई. सबसे पहले कैच लेने की कोशिश ब्रावो ने की लेकिन उनके हाथ में गेंद आकर फिसल गई.

इसके बाद ब्रावो ने तेजी से दिखाई और जमीन पर गेंद को गिरने से पहले पैर से मारा जिससे फैबियन एलेन की ओर गेंद चली गई. पास खड़े एलेन ने कैच लेने में कोई गलती नहीं की. इस तरह से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान दो खिलाड़ियों के द्वारा कैच आउट कर लिए गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. तीसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच केवल 30 रन ही बना सके.

वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर 5 टी-20 मैचों की सीरीज में 3--0 की अहम बढ़त बना ली है. क्रिस गेल को उनके तूफानी अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है. गेल ने 38 गेंद पर 67 रन की पारी खेली, जिसमें 7 छक्के और 4 चौके जमाए. गेल टी-20 क्रिकेट में 14 हजार रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं.

कंगारू की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर्स में 6 विकेट पर 141 रन बनाए थे जिसके बाद वेस्टइंडीज ने 14.5 ओवर में 4 विकेट पर 142 रन बनाकर मैच को जीत लिया. सीरीज का चौथा मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied