Fantasy Squad Banner

By Akshay - June 26, 2022 12:14 PM

Video: श्रीलंकाई क्रिकेटरों की शर्मनाक हरकत, बायो-बबल तोड़कर उड़ाई मौज, अब बोर्ड ने किया निलंबित

श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka’s cricket) ने बल्लेबाज कुसाल मेंडिस और विकेटकीपर निरोशन डिकवेला (Kusal Mendis and Niroshan Dickwella) सहित तीन क्रिकेटरों को इंग्लैंड के वर्तमान दौरे के दौरान बायो-बबल (bio-bubble) का उल्लंघन करने पर निलंबित कर दिया है

श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka's cricket) ने बल्लेबाज कुसाल मेंडिस और विकेटकीपर निरोशन डिकवेला (Kusal Mendis and Niroshan Dickwella) सहित तीन क्रिकेटरों को इंग्लैंड के वर्तमान दौरे के दौरान बायो-बबल (bio-bubble) का उल्लंघन करने पर निलंबित कर दिया है और उन्हें तुरंत स्वदेश लौटने का आदेश दिया है. इन दोनों के अलावा सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका को तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में श्रीलंका की हार के बाद रात में डरहम की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया. इस मैच में श्रीलंका को 89 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। ये तीनों खिलाड़ी इस मैच का हिस्सा थे.

एसएलसी के सचिव मोहन डि सिल्वा ने बयान में कहा, ‘‘श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति ने कुसाल मेंडिस, धनुष्का गुणतिलका और निरोशन डिकवेला को बायो बबल का उल्लंघन करने पर निलंबित कर दिया है और उन्हें तुरंत श्रीलंका लौटने के लिये कहा गया है.''

इससे पहले श्रीलंका के एक प्रशंसक द्वारा डाले गये इस वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एसएलसी प्रमुख शम्मी सिल्वा ने कहा था, ‘‘इसकी जांच चल रही है क्योंकि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया है.

श्रीलंका ने शनिवार को समाप्त हुई टी20 श्रृंखला 0-3 से गंवायी. अक्टूबर 2020 के बाद उसे लगातार पांचवीं टी20 श्रृंखला में हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका अब इंग्लैंड के खिलाफ 3 एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलेगा. इसका पहला मैच 29 जून को चेस्टर ली स्ट्रीट में खेला जाएगा.


Download our App for more Tips and Tricks