ऐसे 5 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी जिन्हें श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम में मिल सकती है जगह

India tour Of Sri Lanka 2021: भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जाकर 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने वाली है. श्रीलंका दौरे पर बीसीसीआई (BCCI) दूसरे दर्ज की टीम भेजने वाली है, जिसकी कप्तानी शिखर धवन कर सकते हैं.

India tour Of Sri Lanka 2021: भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जाकर 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने वाली है. श्रीलंका दौरे पर बीसीसीआई (BCCI) दूसरे दर्ज की टीम भेजने वाली है, जिसकी कप्तानी शिखर धवन कर सकते हैं. श्रीलंका के दौरे पर होने वाले छोटे फॉर्मेट में कुछ ऐसे युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है जो पहली बार भारतीय टीम की ओर से खेल सकते हैं. राहुल द्रविड़ को इस दौरे के लिए भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया जा सकता है. घरेलू क्रिकेट में द्रविड़ ने अपने रहते कई युवा खिलाड़ियों को तैयार कर रखा है जो भविष्य में भारतीय टीम के सुपरस्टार बन बन सकते हैं. आईपीएल में भी इसकी झलक हम देख सकते हैं. अब जब श्रीलंका के दौरे पर दूसरे दर्जे की भारतीय टीम जा सकती है, तो जानते हैं ऐसे 5 अनकैप्ड खिलाड़़ी जिन्हें श्रीलंका के दौरे पर मौका मिल सकता है.

नीतीश राणा (Nitish Rana)

घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार परफॉर्मेंस करने वाले नीतीश राणा (Nitish Rana) को श्रीलंका के दौरे पर पहली बार भारतीय टीम में शामिल किए जा सकते हैं. वर्तमान में राणा केकेआऱ की टीम के अहम सदस्य है और आईपीएल में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया है. आईपीएल में नीतीश पहले मुंबई इंडियंस की ओर से खेले थे और अब केकेआऱ की ओर से लगातार खेल रहे हैं. राणा श्रीलंका दौरे पर भारत के टॉप ऑर्डर के लिए चुने जाने के सही हकदार हैं.

शाहरूख खान

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने इस साल आईपीएल में पंजाब किंग्स की ओर से खेला. पहली बार शाहरूख आईपीएल में खेलते हुए दिखे. नीचले क्रम में शाहरूख भारत के लिए विस्फोटक बल्लेबाजी कर सकते हैं. तमिलानाडु क्रिकेट के लिए शाहरूख ने काफी अच्छा परफॉर्मेंस किय़ा है. वो श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मध्य क्रम के बल्लेबाज की भूमिका के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं.

देवदत्त पडिक्कल

आरसीबी के लिए देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने शानदार परफॉर्मेंस किया है. आईपीएल के इस सीजन में उन्होंने शतक भी जमाया. लगातार दो सीजन से देवदत्त ने खुद को साबित किया है. श्रीलंका जाने वाली टीम में इस टीम में ओपनर कौन होगा, यह बीसीसीआई को तय करना पड़ेगा, ओपनर के तौर पर भारत के पास तीन उम्मीदवार हैं- पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल और शिखर धवन. यहां तक कि नीतीश राणा और ईशान किशन भी ओपनिंग कर सकते हैं.

चेतन सकारिया

राजस्थान रॉयल्स के लिए चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने शानदार परफॉर्मेंस किया है. सकारिया को आईपीएल का नया खोज माना जा रहा है. सकारिया का चयन श्रीलंका दौरे के लिए किया जा सकता है. जयदेव उनादकट और चेतन सकारिया भी चयन के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं. बाएं हाथ के दोनों तेज गेंदबाज आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले. जहां उनादकट बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की भूमिका के लिए पहली पसंद हो सकते हैं, वहीं चेतन उनके बैकअप के लिए विकल्प हो सकते हैं.

हर्षल पटेल

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने भी आईपीएल में अपनी काबिलियत दिखाई हैं. इस सीजन के आईफीएल में हर्षल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. पटेल अच्छी लय में हैं, इसलिए श्रीलंकाई दौरे के लिए भारतीय तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट में उन्हें शामिल किया जा सकता है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied