BBL 10: जेम्स को शतक से रोकने के लिए गेंदबाज ने फेंकी ऐसी गेंद, देखता रह गया बल्लेबाज...देखें Video

बिग बैश लीग 2021 (BBL 10) के क्वालिफायर मुकाबले में एक ऐसी घटना घटी जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल क्वालिफायर मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स ने पर्थ स्कॉर्चर्स को 9 विकेट से हरा दिया.

बिग बैश लीग 2021 (BBL 10) के क्वालिफायर मुकाबले में एक ऐसी घटना घटी जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल क्वालिफायर मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स ने पर्थ स्कॉर्चर्स को 9 विकेट से हरा दिया. पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 167 रन बनाए. जिसके जवाब में सिडनी की टीम ने यह लक्ष्य 17 ओवर में हासिल कर लिया. सिडनी सिक्सर्स की ओर से जेम्स विंस (James Vince) 98 रन बनाकर नाबाद रहे. विंस अपने शतक से केवल 2 रन ही पीछे रह गए. बता दें कि जब विंस को शतक के लिए 2 रन चाहिए थे तो सिडनी की टीम को जीत के लिए 1 रन की दरकार थी. 18वां ओवर फेंकने एंड्रयू टाय आए और साथ ही स्ट्राइक पर विंस थे.

18वें ओवर की पहली गेंद टाय ने बाउंसर लेग साइड की ओर फेंक दी जो बल्लेबाज से काफी दूर थी. ऐसे में अंपायर ने टाय की गेंद को वाइड गेंद करार दे दिया. जिसके बाद यह मैच सिडनी की टीम जीत गई लेकिन विंस शतक जमाने से चूक गए.

गेंदबाज टाय ने जानबूझ कर गेंद विंस से दूर फेंकी जिससे वो शतक नहीं बना पाए. हालांकि विंस इस गेंद को लेकर काफी निराश दिखाई दिए. लेकिन खुद गेंदबाज ने अपनी गलती मानी और खराब बाउंसर गेंद फेंकने के लिए बल्लेबाज विंस से माफी भी मांगते हुए दिखाई दिए. हालांकि बाद में विंस की भी निराशा हंसी में बदल गई.

वहीं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकव वॉन (Michael Vaughan) ने ट्वीट किया और लिखा कि, कोई मुझसे यह मत कहना कि उसने यह जानबूझकर नहीं किया, एजे टाय ने खेल भावना नहीं दिखाई..


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied