Header Ad

Rishabh Pant ने 465 दिन के बाद ठोकी फिफ्टी

By Ravi - April 01, 2024 07:54 AM

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के फैंस को जिसका इंतजार था वह सीएसके के खिलाफ मैच में देखने को मिला। कप्तान ऋषभ पंत ने इस मैच में शानदार बैटिंग करते हुए अर्धशतक जमाया। उन्होंने लगभग 160 के स्ट्राइक रेट से सीएसके के गेंदबाजों की खबर ली और कार एक्सीडेंट के बाद 465 दिन बाद तूफानी पचासा ठोका। उनके बल्ले से अर्धशतक देख फैंस काफी खुश नजर आए।

mtyj

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने 465 दिन बाद पहला अर्धशतक जड़ दिया हैं। सीएसके के खिलाफ आईपीएल 2024 के 13वें मैच में पंत का बल्ला जमकर गरजा। दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट के बाद पंत ने तूफानी बैटिंग करते हुए फिफ्टी ठोक दी। 155 प्लस के स्ट्राइक रेट से पंत ने विशाखापट्टनम के मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात की। उनकी फॉर्म में वापसी देख स्टेडियम में बैठे दर्शक काफी खुश हुए और पंत को दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया, जिसका तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Rishabh Pant का शानदार कमबैक

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सीएसके के खिलाफ खेले जा रहे मैच में 32 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। पंत ने विशाखापट्टनम के वाई एस राजाशेखरा रेड्डी स्टेडियम में शुरुआत से ही अपने हाथ खोले और सीएसके के गेंदबाजों की क्लास ली। 2022 में कार एक्सीडेंट के बाद पंत के बल्ले से आज 465 दिन बाद क्रिकेट मैच में अर्धशतक निकला।

जैसे ही पंत ने अर्धशतक पूरा किया तो स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने खड़े होकर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया। उनके साथी खिलाड़ियों ने भी तालियां बजाकर उन्हें सपोर्ट किया। बता दें कि इससे पहले आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत दो मैच खेले, लेकिन वह सस्ते में आउट हुए। सीएसके के खिलाफ मैच में पंत की फॉर्म में वापसी आई।

पंत की बैटिंग देख फैंस काफी खुश हुए और टी20 विश्व कप 2024 के लिए उन्होंने दावेदारी पेश कर दी। उन्हें अब बाकी मैचों में भी अच्छा परफॉर्म करना होगा और सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचना होगा।

अगर बात करें आईपीएल 2024 के 13वें मैच की तो बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 191 रन का स्कोर खड़ा किया। मैच में सीएसके की तरफ से मथीशा पथिराना ने 3 विकेट झटके। मैच में दिल्ली की तरफ से पृथ्वी ने 43 रन बनाए। डेविड ने 35 गेंदों पर 52 रन और पंत ने 51 रन बनाए। मिचेल के बल्ले से 18 रन निकले।

Also Read: IPL 2024 Purple Cap (Most wickets in IPL 2024)


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store