Header Ad

संजीव गोयंका के चीखने वाले वायरल वीडियो पर KRK का ट्वीट वायरल

By Rohit - May 10, 2024 03:17 PM

आईपीएल 2024: SRH की धमाकेदार जीत, मगर क्या सोशल मीडिया हद पार कर रहा है?

8 मई को हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच हुए आईपीएल 2024 के मैच को लंबे समय तक याद रखा जाएगा। सिर्फ इसलिए नहीं कि SRH ने 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकॉर्ड-तोड़ 10 विकेट से जीत दर्ज की, बल्कि इसलिए भी कि इसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी।

LSG की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई और वे सिर्फ 165 रन ही बना सके। असली कहानी तब सामने आई जब SRH बल्लेबाजी करने उतरी। ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने जमकर रन बनाए। उनकी बेरहम बल्लेबाजी ने टीम को सिर्फ 9.4 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचा दिया। इस दौरान उन्होंने आईपीएल के सबसे तेज रनों के पीछा और 10 ओवर से कम में सबसे बड़े लक्ष्य को हासिल करने का नया रिकॉर्ड बना दिया।

सोशल मीडिया पर केएल राहुल और एलएसजी की हार पर बात

SRH के दबदबे ने भले ही सुर्खियां बटोरीं, लेकिन सोशल मीडिया का सारा ध्यान LSG के कप्तान KL राहुल पर था। उनके निराशाजनक प्रदर्शन (33 गेंदों में 29 रन) ने आलोचनाओं का बाजार गर्म कर दिया।

मैच के बाद लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मालिक संजीव गोयंका और केएल राहुल का एक वी़डियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि संजीव गोयंका ने केएल राहुल से इस हार के बाद काफी सख्त लहजे में बात की है। हमेशा अपनी बकवास सोशल मीडिया पोस्ट के लिए चर्चा में रहने वाले कमल राशिद खान (केआरके) ने इस घटना पर एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो गया है।

Kamal Rashid Khan (KRK) और पार की गई लक्ष्मण रेखा

विवाद को हवा देते हुए विवादित शख्सियत KRK ने ट्वीट किया, "मालिक द्वारा KL राहुल को लताड़ने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन KL राहुल के लिए बड़ी दिक्कत है कि थूकने लायक हालत में होने के बाद भी उसने मालिक के मुंह पर थूका नहीं।" यह बयान, हिंसा का समर्थन करता हुआ, नाराजगी को जगाता है और इस बात को उजागर करता है कि किस तरह से ऑनलाइन नकारात्मकता फैल सकती है।

आलोचना खेल का हिस्सा है, मगर KL राहुल पर हो रहे हमले जरूरत से ज्यादा हैं। एक खराब खेल उनकी कप्तानी को कमतर नहीं करता। हमें बिना किसी व्यक्तिगत हमले के SRH के शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाना चाहिए और LSG की कमियों का विश्लेषण करना चाहिए।

Also Read: Controversy: Sanju Samson Catch out or not out


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store