Header Ad

WTC Final 2023: Ricky ponting को Rohit Sharma का करारा जवाब

By Anshu - June 07, 2023 09:46 AM

Rohit Sharma comment on Ricky Ponting

रोहित शर्मा ने रिकी पोंटिंग के ऑस्ट्रेलिया के भारत पर बढ़त मिलने की संभावना पर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा कि एक्सपर्ट का अपना नजरिया है। उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट क्या कहते हैं।

बुधवार यानी आज से द ओवल पर शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में परिस्थितियों और दोनों टीमों की तैयारियों के आधार पर ऑस्ट्रेलिया को भारत पर बढ़त मिलने की संभावना है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के इस बयान पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी राय पेश की है।

पोंटिंग के बयान को किया खारिज-

रोहित शर्मा ने पोंटिंग के बयान को उनका नजरिया कहकर खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि इतने बड़े मैच से पहले पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट क्या कहते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। रोहित ने मंगलवार को लंदन में प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मुद्दे पर बात की।

Also Read: Rohit Sharma injured left thumb during net practice a day before WTC final

एक्सपर्ट्स का अपना नजरिया है-

रोहित ने कहा कि यह पोटिंग की राय है और उन्हें अपनी बात कहने की इजाजत है। उन्होंने आगे कहा कि यह सिर्फ वक्त ही बता सकता है कि किस टीम ने परिस्थितियों का बेहतर इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा जो लोग मैच देख रहे होते हैं या एक्सपर्ट उनका अपना नजरिया है। चैंपियनशिप शुरू होने से पहले पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट काफी बातें करेंगे।

रोहित ने बताया कौन सी टीम होगी विजेता-

भारतीय कप्तान रोहित ने आगे कहा कि जो टीम दबाव को संभाल सकती है और परिस्थितियों का अच्छी तरह से उपयोग करेंगी वह टॉप पर आएगा। उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह मायने नहीं रखता कौन क्या कह रहा है क्योंकि हम जानते हैं कि क्या दांव पर लगा है और हमें उस पर ध्यान देने की जरूरत है। और टीम यही करने जा रही है।

दबाव को झेलना अहम जिम्मेदारी-

रोहित ने आगे कहा कि इन पांच दिनों के दौरान प्रेशर को हैंडल करना काफी अहम होगा क्योंकि ऐसा वक्त भी होगा जहां एक टीम दूसरे पर दबाव बना सकती है। इसके अलावा भारतीय टीम को अपने प्रमुख खिलाड़ियों जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर की कमी खल सकती है। रोहित ने कहा कि मौजूदा टीम के खिलाड़ी दबाव से निपटने में पूरी तरह सक्षम हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store