Header Ad

VIDEO: टेस्ट में वापसी कर रहे वॉशिंगटन सुंदर ने पहली पारी में झटके 7 विकेट

By Kaif - October 24, 2024 04:20 PM

IND vs NZ 2nd Test Match: भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन वाशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट हॉल अपने नाम किया। यह उनके टेस्ट करियर का पहला 5 विकेट हॉल रहा। इस मैच से पहले वह इस सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। पहले टेस्ट में भारतीय टीम को हार मिली थी, इसके बाद उन्हें टीम में शामिल किया गया था।

पुणे टेस्ट मैच में आज पहले दिन का खेल जारी है। टेस्ट मैच के पहले दो सत्र न्यूजीलैंड के नाम रहे थे। कीवी टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने इस मैच में जबरदस्त शुरुआत की थी। सबसे पहले डेवोन कॉनवे ने 76 रनों की पारी खेली और उसके बाद पिछले मैच के शतकवीर रचिन रवींद्र ने इस मुकाबले में 65 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई भी कीवी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाया।

Washington Sundar took 7 wickets against New Zealand

आपको बता दें कि, पहले दिन का खेल खत्म होने से पहले ही टीम इंडिया ने वाशिंगटन सुंदर की घातक गेंदबाजी के दम पर कीवी टीम को 259 रनों पर ऑलआउट किया। पहली पारी में भारत की तरफ से लंबे समय बाद मैदान पर उतरे वाशिंगटन सुंदर ने 7 विकेट झटके, जबकि 3 विकेट रविचंद्रन अश्विन के नाम रहे। इस तरह से भारतीय टीम के लिए सिर्फ दो गेंदबाजों ने मिलकर सभी 10 विकेट झटके।

दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड की पारी के 60वें ओवर की पहली गेंद पर वॉशिंटन सुंदर ने रचिन रविंद्र को बोल्ड किया। रचिन सुंदर की टर्न भरी गेंद को समझ नहीं पाए और गेंद उनके बैट और पैड के बीच से विकेट ले उड़ी। रचिन के बाद उन्होंने टॉम ब्लंडेल को अपना अगला शिकार बनाया।

ब्लंडेल के आउट होने के बाद न्यूजीलैंड का कोई भी बल्लेबाज सुंदर के सामने टिक नहीं पाया और अंत में पूरी टीम ताश की पत्तों की तरह बिखर गई। अब यहां से टीम इंडिया को अगर ये मैच जीतना है तो उनके बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

VIDEO


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store