Header Ad

On the announcement of Ind vs Pak match, the prices of hotels in Ahmedabad skyrocketed

By Anshu - June 29, 2023 09:10 AM

Ahmedabad five star hotel price for ODI WC 2023

वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी होने के बाद अहमदबाद में होटलों के दाम आसमान छू रहे हैं। अभ एक कमरे का दाम 52 हजार का मिल रहे है। शहर के अधिकांश पांच सितारा होटलों के 60-90% कमरे मैच के दिनों के लिए बुक हैं। इसके अलावा टीमों के लिए भी बुकिंग की बात चल रही है।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने मंगलवार को 5 अक्टूबर से शुरु होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल की घोषणा की। ऐसे में टूर्नामेंट के कई अहम मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होंगे। यह पहला वनडे विश्व कप है, जिसकी भारत अकेले मेजबानी करने जा रहा है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के बीच खुशी का माहौल है, जो देखने को भी मिल रहा है।

Also Read: Nathan Lyon touched a unique record at Lord's, became the first bowler to do this feat

अहमदाबाद के होटल को होगा मोटा मुनाफा-

टूर्नामेंट का पहला मुकाबला, भारत-पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड और फाइनल मैच भी अहमदाबाद में होगा। इस बीच इसमें कोई बड़ा आश्चर्य नहीं है कि अहमदाबाद के होटल अच्छा मुनाफा कमा रहे हैं। अहमदाबाद के होटलों के दाम आसमान छू रहे हैं। टूर्नामेंट में अभी 99 दिन बाकी हैं।

50 हजार का एक कमरा-

आम दिनों में अहमदाबाद के 5- स्टार होटलों के कमरे का एक रात का किराया जहां लगभग 6 हजार 500 रुपये से लेकर 10 हजार 500 रुपये होता है आज उनका किराया 50 हजार रुपये हो गया है। आईटीसी नर्मदा के महाप्रबंधक मैकेंजी ने बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर काफी उत्साह है। 13 से 16 अक्टूबर के लिए लगभग सभी होटलों में बुकिंग फुल हो गई है।

होटल अधिकारियों से टीम मैनेजमेंट की चल रही चर्चा-

इसके अलावा मैच के बाकी दिनों में होटल के कमरे पूरी तरह से बुक हो जाएंगे। भारतीय ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट ग्रुप के अलावा फैंस और स्पॉन्सर भी इस बड़े मैच के दौरान कमरे लेने के लिए होटल अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं।

शहर के अधिकांश पांच सितारा होटलों के 60-90% कमरे मैच के दिनों के लिए बुक हैं। मैच के दिनों के लिए लगभग 80% बुक हो गए हैं। बेस कैटेगरी के श्रेणी के कमरे लगभग 52,000 रुपये और प्रीमियम कैटेगरी के कमरे 1 लाख रुपये में बुक किए जा रहे हैं।

Also Read: Top 5 Most Followed Indian Cricketer On Instagram


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store