Header Ad

IPL 2022: पंजाब ने कभी नहीं दिया था मौका, खिलाफ गेंदबाजी में किया कमाल

By Kaif - September 29, 2023 02:30 PM

Image Source: IPLt20.com

IPL 2022, Darshan Nalkande: Punjab never gave a chance.Now he did wonders in bowling against him

IPL 2022

IPL 2022: Punjab never gave a chance, did wonders in bowling againstआईपीएल की शुरुआत साल 2008 में हुई थी, इन 14 वर्षों में इस लीग ने भारतीय क्रिकेट के साथ-साथ विश्व क्रिकेट को भी भी कई उभरते हुए सितारे दिए हैं. गुजरात टाइटन्स की टीम की तरफ से पंजाब के खिलाफ दो नए युवा चेहरे मैदान पर उतरे. गुजरात ने मुकाबले से पहले खराब फिटनेस की वजह से बाहर हुए विजय शंकर की जगह साई सुदर्शन और तेज गेंदबाजी में वरुण आरोन की जगह दर्शन नालकंडे को मौका दिया. दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया.

Also Read: PBKS vs GT: तेवतिया का धमाका, आखिरी दो बॉल पर लगातार छक्के मार गुजरात को दिलाई जीत

चटकाए विकेट ( pbks vs gt)

तेज गेंदबाज दर्शन नालकंडे ने पंजाब के खिलाफ 3 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 37 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. उन्होंने खतरनाक दिख रहे जितेश शर्मा (23) और ओडियन स्मिथ (0) को लगातार दो गेंदों में शुभमन गिल के हाथों कैच आउट कर पवेलियन वापस भेजा. हालांकि वह थोड़े महंगे जरूर साबित हुए, लेकिन उनकी लय और रफ्तार को देखकर उनके टैलेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है. 23 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दर्शन नालकंडे पिछले सीजन तक पंजाब के साथ ही थे. 

पंजाब ने उन्हें साल 2019 के ऑक्शन में अपने साथ जोड़ा था, लेकिन उन्हें एक भी मुकाबला खेलने के लिए नहीं मिला. गुजरात ने इस साल फरवरी में हुए मेगा ऑक्शन में दर्शन नालकंडे को 20 लाख रुपए में खरीदा और उन्हें पंजाब के खिलाफ अपना लीग डेब्यू करने का भी मौका दिया. नालकंडे महाराष्ट्र के वर्धा जिले से ताल्लुक रखते हैं. दर्शन घरेलू क्रिकेट में विदर्भ के लिए खेलते हैं. उन्होंने अभी तक विदर्भ के लिए तीनों फॉर्मेट में अपना डेब्यू कर लिया है. 

Also Read: CSK vs SRH Match Preview, Playing 11, Pitch Report And, Fantasy Tips

तेज गेंदबाज दर्शन नालकंडे ने विदर्भ के लिए 3 फर्स्ट क्लास मुकाबले, 17 लिस्ट ए मुकाबले और 22 टी-20 मुकाबले खेले हैं. दर्शन नालकंडे को घरेलू क्रिकेट में सीमित ओवरों का स्पेशलिस्ट गेंदबाज माना जाता है. उन्होंने 17 लिस्ट ए मुकाबलों में अपने नाम 28 विकेट दर्ज किए हैं. वहीं 23 टी-20 मुकाबलों में उनके नाम 45 विकेट हैं. वह निचले क्रम में बल्ले से भी कारगर साबित हो सकते हैं. फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए क्रिकेट में उनके नाम एक-एक हाफ सेंचुरी भी हैं. 


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store