Header Ad

WPL 2024: UP-W vs DEL-W Today Match Dream11 Team, Fantasy Tips In Hindi

By Akshay - March 08, 2024 03:54 PM

WPL 2024: UP-W vs DEL-W Today Match Dream11 Team, Fantasy Tips In Hindi: दिल्ली कैपिटल्स महिलाएं Tata Women's Premier League में शुक्रवार, 08 मार्च 2024 को शाम 07:30 बजे अरुण जेटली स्टेडियम, नई दिल्ली, भारत में यूपी वारियर्स महिलाओं से भिड़ेंगी।

कैपिटल्स ने अपने आखिरी गेम में मुंबई इंडियंस महिलाओं का सामना किया, जहां मुंबई ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली ने 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर कुल 192 रन बनाए. टीम के लिए मेग लैनिंग और जेमिमा रोड्रिग्स ने एक-एक अर्धशतक लगाया। रोड्रिग्स शीर्ष स्कोरर रहे और 33 गेंदों पर 69 रन बनाकर नाबाद रहे। मुंबई आठ विकेट के नुकसान पर 163 रन ही बना सकी और 29 रनों से मैच हार गई. दिल्ली के लिए जेस जोनासेन सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहीं और उन्होंने चार ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट लिए।

वॉरियर्स ने अपने आखिरी गेम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर विमेन का सामना किया और टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बैंगलोर ने तीन विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए. वॉरियर्स के लिए Anjali Sarwani, Deepti Sharma and Sophie Ecclestone ने एक-एक विकेट लिया। एलिसा हीली ने 38 गेंदों पर 55 रन बनाए लेकिन ये काफी नहीं था. वॉरियर्स ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए और 23 रन से मैच हार गई।

DEL-W vs UP-W WPL 2024 पिच रिपोर्ट और आज की मौसम रिपोर्ट

DEL-W vs UP-W Pitch Report: अरुण जेटली स्टेडियम की पिच सपाट और सख्त है जो उच्च स्कोरिंग मैचों के लिए अनुकूल है। पिच लाल मिट्टी से बनी है, जो धीमी है और स्पिनरों को मदद करती है। बल्लेबाज़ इस पिच का आनंद लेते हैं क्योंकि बाउंड्री बहुत छोटी हैं और छक्के चुके मारना आसान है।

DEL-W vs UP-W Weather Report: दिल्ली में लगभग 14°C तापमान के साथ यह एक और अच्छी शाम होगी। आर्द्रता का स्तर 75% होगा, जो सामान्य से अधिक है और हवा की गति लगभग 13 किमी/घंटा होगी।

Toss Prediction, Who will Win the Toss Today?:पॉसिबल11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, UP-W टॉस जीतेगी और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेगी।

DEL-W vs UP-W TATA Womens Premier League Match Expert Advice: Jess Jonassen छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक पसंद होंगी। Marijne Kapp ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगी।

DEL-W vs UP-W Dream11 Prediction: दिल्ली कैपिटल्स की महिलाएं हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने की प्रबल दावेदार हैं।

DEL-W vs UP-W फैंटेसी टिप्स

  1. पिच के व्यवहार को देखते हुए, यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना महत्वपूर्ण होगा।
  2. डेथ ओवर गेंदबाज हमेशा शानदार विकेट लेने वाले गेंदबाज होते हैं, वे किसी भी समय खेल का रुख पलट सकते हैं।
  3. विकेटकीपिंग में एलिसा हीली सबसे अच्छी पसंद हैं.
  4. इस पिच पर स्पिनर्स अहम भूमिका निभा सकते हैं।

UP-W vs DEL-W Dream11 Team 1st

विकेटकीपर: ए हीली

बल्लेबाज: मेग लैनिंग (c), शैफाली वर्मा

ऑलराउंडर खिलाड़ी: मारिज़ैन कप्प, दीप्ति शर्मा, एलिस कैप्सी, चमारी अथापथु, ग्रेस हैरिस (vc), जेस जोनासेन

गेंदबाज: सोफी एक्लेस्टोन, राधा यादव

UP-W vs DEL-W Dream11 Team 2nd

विकेटकीपर: ए हीली

बल्लेबाज: मेग लैनिंग (vc), शैफाली वर्मा, जमीमा रोड्रिग्स

ऑलराउंडर खिलाड़ी: मारिज़ैन कप्प (c), दीप्ति शर्मा, एलिस कैप्सी, चमारी अथापथु, ग्रेस हैरिस, जेस जोनासेन

गेंदबाज: सोफी एक्लेस्टोन

DEL-W vs UP-W, Who will win today's match?

दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल प्वाइंट टेबल में टॉप पर है और DEL-W के खिलाड़ियों के फॉर्म में होने से DEL-W के मैच जीतने की पूरी संभावना है. और UP-W पॉइंट टेबल में सबसे नीचे है, अगर उन्हें पॉइंट टेबल में टॉप पर जाना है तो उन्हें मैच जीतना होगा।

Also Read: IND vs ENG: यशस्वी जयसवाल सबसे तेज 1000 टेस्ट रन बनाने वाले भारतीय बने


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store