Header Ad

IND vs ENG: शुबमन गिल ने पीछे दौड़ते हुए हवा में उड़कर पकड़ा शानदार कैच. वीडियो देखें

By Kaif - March 07, 2024 01:23 PM

Image Source: Jio Cinema X

Watch video of Shubman Gill's catch in the IND vs ENG 5th test match

IND vs ENG 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला धर्मशाला के HPCA स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। बेन स्टोक्स का यह फैसला शुरुआती एक घंटे में सही साबित होता हुआ नजर आया। उनके सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की।

बेन डकेट और जैक क्रॉली की बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों बल्लेबाज टीम को एक मजबूत शुरुआत देंगे। ऐसे में टीम इंडिया एक विकेट की तलाश कर रही थी। टीम इंडिया को पहली सफलता कुलदीप यादव ने दिलाई। उन्होंने बेन डकेट को आउट कर इंग्लैंड को पहला झटका दिया।

Shubman Gill took a brilliant catch flying in the air: कुलदीप के इस विकेट में सबसे अहम योगदान शुभमन गिल का भी रहा। दरअसल 18वें की आखिरी गेंद पर बेन डकेट ने बड़ा शॉट खेलना का प्रयास किया और गेंद हवा में चली गई, इस कैच को पकड़ने के लिए शुभमन गिल जो कवर्स पर फील्डिंग कर रहे थे वो अपनी पीछे की तरफ भागे और लगभग 10-15 मीटर की एरिया को कवर करके उन्होंने एक शानदार कैच पकड़ा। सोशल मीडिया पर उनके इस कैच की खूब तारीफ हो रही है।

Watch video of Shubman Gill's catch in IND vs ENG 5th test match

IND vs ENG Test Match: मैच की बात करें तो इस वक्त इंग्लैंड की तरफ से ओली पॉप और जैक क्रॉली बल्लेबाजी कर रहे हैं और टीम का स्कोर 91/1 है। ऐसे में अगर इंग्लैंड को अब पहली पारी में बड़ा स्कोर खड़ा करना है तो इन दोनों बल्लेबाजों को यहां से बड़ी पारी खेलनी होगी।

Also Read: India vs England Full scorecard


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store