Header Ad

Anushka Sharma के बर्थ-डे पर Virat Kohli ने खुलकर लुटाया प्‍यार

By Ravi - May 01, 2024 06:10 PM

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। अनुष्का शर्मा को आज उनके बर्थ-डे पर फैंस से खूब प्यार मिल रहा हैं। इस मौके पर विराट कोहली ने भी अनुष्का शर्मा को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में विश किया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी और अनुष्का की तस्वीरें शेयर की और एक खूबसूरत-सा कैप्शन लिखा। यह पोस्ट चंद लम्होंं में वायरल हो गया।

Virat Kohli ने वाइफ Anushka Sharma को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थ-डे विश

आरसीबी टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को प्यार भरे अंदाज में विश किया। कोहली ने लिखा कि मैं तुम्हारे बिना कुछ नहीं भी, हैप्पी बर्थडे माय लव, आप हमारे जीवन की रोशनी हो, हम आपको बहुत प्यार करते हैं। वहीं, विराट कोहली के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई हैं।

anushka

अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ। अनुष्का ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और 16 सालों के फिल्मी करियर में उन्होंने बैंड बाजा बारात, दिल धड़कने दो, संजू और सुल्तान, ऐ दिल है मुश्किल, रब ने बना दी जोड़ी

Virat Kohli से शादी कर अनुष्का ने फिल्मी दुनिया से बनाई दूरी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में 11 दिसंबर को एक-दूसरे को हमेशा के लिए अपना हमसफर बनाया था। कोहली से शादी करने के बाद अनुष्का के एक्टिंग करियर पर ब्रेक लगा। वह फिल्मी जगत से काफी सालों से दूर हैं। इसके बावजूद उनके चाहने वालों की कमी नहीं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात 2013 में एक शैम्पू एड के दौरान हुई थी और धीरे-धीरे यह प्यार बढ़ता चला गया।

Also Read: T20 World Cup 2024 all Squads, Teams, Schedule, Venues


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store