Header Ad

सनराइजर्स के पास दूसरी बार चैंपियन बनने का मौका

By Vipin - February 10, 2024 10:57 AM

आज साउथ अफ्रीका की SA20 लीग का फाइनल मुकाबला सनराइजर्स ईस्टर्न कैप और डरबन सुपरजायंट्स के बीच खेला जाएगा। मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर भारतीय समयानुसार रात 9 बजे शुरू होगा। यह SA20 का दूसरा सीजन है। लीग के पहले सीजन में ऐडन मार्करम की कप्तानी वाली सनराइजर्स ने खिताब जीता था। उनकी टीम लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है। वहीं, डरबन का यह पहला फाइनल है। क्वालिफायर-1 में डरबन को हराकर ही सनराइजर्स फाइनल में पहुंची थी। वहीं, डरबन ने एलिमिनेटर में जोबर्ग सुपरकिंग्स को हरा कर फाइनल में जगह बनाई।

सनराइजर्स ने ग्रुप स्टेज में टॉप किया

सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने ग्रुप स्टेज में सात जीत, दो हार के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप किया। टीम ने सभी डिपार्टमेंट्स में शानदार प्रदर्शन किया। बैटिंग, फील्डिंग और बॉलिंग में टीम ने एफर्ट दिखाया है। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन जॉर्डन हर्मन ने बनाए और ओटनील बार्टमैन टॉप विकेट टेकर रहे। मैच से पहले टीम के बॉलिंग कोच डेल स्टेन ने कहा है कि वे टीम को लेकर पूरी तरह कॉन्फिडेंट हैं।

हेनरिक क्लासन डरबन के टॉप स्कोरर

डरबन सुपर जाइंट्स ने SA20 League राउंड में शानदार प्रदर्शन किया, टीम सात जीत और तीन हार के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर रही। जेजे स्मट्स और हेनरिक क्लासन जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी में बल्लेबाजी टीम की सबसे बड़ी ताकत रही। गेंदबाजी में जूनियर डाला बेहतरीन रहे हैं। उन्होंने सिर्फ 4 मैच में 13 विकेट झटक लिए।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store