Header Ad

QAT vs PAL Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, Playing 11 In Hindi

By Akshay - January 29, 2024 04:38 PM

QAT vs PAL Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, Playing 11: कतर बनाम फिलिस्तीन के बीच AFC Asia Cup मैच सोमवार, 29 जनवरी 2024 को रात 09:30 बजे IST पर खेला जाएगा।

ग्रुप में तीन में से तीन जीत के साथ, मेजबान कतर अपेक्षाकृत आसानी से नॉकआउट चरण में पहुंच गया। पहले दिन लेबनान को 3-0 से हराने के बाद पहली बार खेल रहे ताजिकिस्तान को 1-0 से हराया और फिर अंतिम ग्रुप मैच में चीन को 1-0 से हराया। घरेलू धरती पर 2022 फीफा विश्व कप में चमकने में नाकाम रहने के बाद, मौजूदा एशियाई चैंपियन कतर, सुधार करने और अपनी महाद्वीपीय ट्रॉफी का बचाव करने के लिए प्रतिबद्ध है।

तटस्थ लोगों से भारी समर्थन का आनंद लेते हुए, फिलिस्तीन ग्रुप सी में तीसरे स्थान पर रहा, लेकिन गोल अंतर के कारण अंतिम 16 में अपनी जगह पक्की करने में सफल रहा। लायंस ऑफ कनान को अपने पहले मैच में ईरान ने 4-1 से हराया था, लेकिन यूएई को 1-1 से बराबरी पर रखा और फिर हांगकांग को 3-0 से हराया, क्योंकि टीम हर खेल के साथ सुधार करती रही।

यहां फॉर्म में चल रहे मेजबानों के खिलाफ फिलिस्तीन के संकल्प की एक बार फिर परीक्षा होगी, क्योंकि मध्य पूर्वी टीम अपने लिए पहले से ही एक यादगार अभियान में और अधिक इतिहास लिखने की कोशिश कर रही है।

Qatar (QAT) Team Updates

  • साद अल-शीब अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • अलमहदी अली मुख्तार अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • अलमहदी अली मुख्तार के पास इस श्रृंखला में सर्वोच्च काल्पनिक बिंदु हैं।
  • मुस्तफ़ा तारेक मिड-फील्डर होंगे
  • खालिद मुनीर और अहमद अलाएल्डिन कतर टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Palestine (PAL) Team Updates

  • रामी हमदा अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • मुसाब बट्ट अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • इस शृंखला में मुसाब बट्ट के शीर्ष फंतासी अंक हैं।
  • टैमर सेयम मिड-फील्डर होंगे
  • ज़ैद कुनबार और ओडे डब्बाग फ़िलिस्तीन टीम के लिए स्ट्राइकर/फ़ॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

QAT vs PAL Dream11 Prediction

फ़िलिस्तीन हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं

कतर अपने घरेलू मैदान पर कप में मजबूत दिख रहा है और फिलिस्तीन के खिलाफ उसका रिकॉर्ड उत्साहजनक है। कनान के शेरों ने भी प्रभावित किया है और यहां मैरून को कड़ी टक्कर दे सकते हैं, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि मेजबान टीम अंततः जीतेगी, क्योंकि उनकी आक्रमण क्षमता बेहतर है। कतर 2-1 फ़िलिस्तीन

QAT vs PAL AFC Asia Cup Match Expert Advice: अलमहदी अली मुख्तार छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। बासम अल-रवी ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

QAT vs PAL Head to Head and Key Plyears

  1. दोनों पक्षों के बीच पिछली केवल 10 झड़पें हुई हैं, जिनमें से कतर ने सात बार जीत हासिल की है और केवल एक बार फिलिस्तीन से हार गया है। फ़िलिस्तीन की क़तर पर एकमात्र जीत अप्रैल 2002 में हुई, जिसने पश्चिम एशियाई खेलों में 2-0 से जीत पक्की की।
  2. अपने पिछले सात अंतरराष्ट्रीय खेलों में, कतर ने छह बार जीत हासिल की है और सिर्फ एक बार हार मिली है। कतर और थाईलैंड एकमात्र ऐसी टीमें थीं जिन्होंने 2023 एशियाई कप के सभी तीन ग्रुप मैचों में क्लीन शीट बरकरार रखी।
  3. कतर दुनिया में 58वें स्थान पर है, जबकि फिलिस्तीन 99वें स्थान पर है। फिलिस्तीन कतर के खिलाफ अपने पिछले चार मैचों में गोल करने में विफल रहा है।

QAT vs PAL (Qatar vs Palestine) Starting 11

Qatar (QAT) Possible Starting 11 1. साद अल-शीब, 2. अलमहदी अली मुख्तार, 3. बौलेम खौखी, 4. सुल्तान अल-ब्रेक, 5. बासम अल-रवी, 6. अब्दुलअजीज हातेम, 7. अली असदल्ला, 8 . मुस्तफा तारेक, 9. यूसुफ अब्दुलसाक, 10. अहमद अलाएल्डिन, 11. खालिद मुनीर

Palestine (PAL) Possible Starting 11 1.रामी हमादा, 2. मुसाब बट्ट, 3. मोहम्मद सालेह, 4. मोहम्मद खलील, 5. मिशेल टरमानिनी, 6. आमिद महाजना, 7. महमूद अबू वर्दा, 8. तमेर सेयम, 9. ओडाई खरौब, 10. ओडे दब्बाग, 11. जैद कुनबार

Also Read: Gold Silver Latest Rates Today: New prices of gold and silver released


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store