Header Ad

PAK vs NZ: पाकिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज में रचिन रविंद्र की अचानक हुई एंट्री

By Vipin - January 20, 2024 11:41 AM

पाकिस्तान के खिलाफ 5वें और आखिरी T20I से पहले न्यूजीलैंड के स्क्वॉड में एक बड़ा बदलाव हुआ है। पिछले मुकाबले के हीरो रहे डेरिल मिशेल फाइनल T20I से बाहर हो गए हैं, टीम में उनकी जगह रचिन रविंद्र लेंगे जिन्होंने पिछले साल वर्ल्ड कप 2023 में अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया था। मिचेल को वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते आखिरी T20I से बाहर किया गया है। बता दें, न्यूजीलैंड इस सीरीज में फिलहाल 4-0 से आगे हैं, आखिरी T20I को भी जीतकर उनकी नजरें मेहमानों का सूपड़ा साफ करने पर होगी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के अनुसार डेरिल मिचेल वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते हेगली ओवल में पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज का आखिरी मैच में नहीं खेलेंगे। मिचेल के चयन पर विचार से हटने के बाद रचिन रविंद्र रविवार के मैच के लिए क्राइस्टचर्च में टीम में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा डेरिल तीनों फॉर्मेट में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रदर्शन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान पर है। रचिन खुद आराम की अवधि से बाहर आ रहे हैं और क्रिकेट में अपनी वापसी जारी रखते हुए इस आखिरी मैच में टीम में एक मूल्यवान कौशल लाएंगे। सीरीज के आखिरी मैच के लिए डेवोन कॉनवे की उपलब्धता पर निर्णय कल सुबह किया जाएगा। कॉन्वे चौथे T20I मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store