Header Ad

31 ओवर के अंदर ही खत्म हो गया ODI मैच

By Vipin - February 06, 2024 05:41 PM

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज में क्लीनस्वीप कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज का आखिरी One Day International Match आठ विकेट से अपने नाम किया, लेकिन यह मैच महज 31 ओवर में ही खत्म हो गया। वेस्टइंडीज की पारी 24.1 ओवर में ही सिमट गई और ऑस्ट्रेलिया 6.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से इस सीरीज के दौरान जेवियर बार्टलेट ने डेब्यू किया था। जेवियर ने इस सीरीज में दो ही मैच खेले, लेकिन दोनों मैचों में अपनी गेंदबाजी से सनसनी मचा दी। जेवियर बार्टलेट को मैन ऑफ द मैच के साथ-साथ मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वेस्टइंडीज को 24.1 ओवर में 86 रनों पर ही ऑलआउट कर दिया। एलिक एथानेज ने वेस्टइंडीज की ओर से सबसे ज्यादा रनों का योगदान दिया, उन्होंने 32 रनों की पारी खेली, लेकिन उनके अलावा और कोई बैटर 12 रनों के स्कोर से भी आगे नहीं गया। रेस्टन चेज ने 12, जबकि कीसी कार्टी ने 10 रन बनाए। तीन कैरेबियाई बैटर बिना खाता खोले ही आउट हो गए। जेवियर बार्टलेट ने चार विकेट चटकाए। वहीं लांस मोरिस और एडम जाम्पा ने दो-दो विकेट चटकाए।

सीन एबट ने एक विकेट लिया। ऑस्ट्रेलिया ने 6.5 ओवर में ही 87 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। इस तरह से यह वनडे इंटरनेशनल मैच तो T20 International match से भी छोटा हो गया। जैक फ्रैजर-मैकगर्क और जोश इंग्लिस ने मिलकर 4.3 ओवर में ही 67 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह की बैटिंग दिखाई वह शुरू से ही मैच को जल्द से जल्द खत्म करना चाहते थे। मैकगर्क ने तो महज 18 गेंदों पर 41 रन ठोक ड़ाले थे। जोश इंग्लिस 16 गेंद पर 35 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store