Header Ad

रोजर फेडरर से मिले नीरज चोपड़ा

By Vipin - January 26, 2024 11:10 AM

India के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा हाल ही में स्विट्जलैंड के पूर्व टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मिले हैं। भारतीय जेवलिन थ्रोअर ने इस मुलाकात को सपना सच होने जैसा बताया है। ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और वर्ल्ड चैंपियन नीरज ने गुरुवार को फेडरर से मिलने के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

उन्होंने फोटो के कैप्शन में उन्हें टैग करने हुए लिखा, एक स्पोर्ट्स आइकन से मिलना बेहद सम्मान की बात है, जिनका करियर लोगों के लिए इंस्पिरेशन रहा और अब भी बना हुआ है। आपसे बात करके बहुत अच्छा समय गुजरा और उम्मीद है कि हम दोबारा मिलेंगे। नीरज इन दिनों स्विट्जरलैंड में अपने आने वाले कॉम्प्टीशन की तैयारी कर रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों की यह मुलाकात ज्यूरिक के ला रिजर्व ईडन औ लैक होटल में हुई।

फेडरर से मिलना मेरे लिए एक सपने का सच होने जैसा

मुलाकात के बाद नीरज ने कहा, 'रोजर फेडरर से मिलकर मेरा सपना सच हो गया। मैंने हमेशा उनके स्किल, उनकी स्पोर्ट्स स्पिरिट और दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित करने की उनकी क्षमता की प्रशंसा की है। हालांकि, आज जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा प्रेरित किया वह उनकी विनम्रता और उनका सहज प्रेसेंस था, जिसने मुझे बहुत सहज महसूस कराया। हमने फिल्ड पर और बाहर अपने-अपने जुनून और जीवन के अनुभवों के बारे में बातें साझा कीं और काफी शानदार समय बिताया।

वहीं 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन फेडरर ने कहा, 'मैं इस बात से हैरान हूं कि नीरज ने अपने धैर्य और दृढ़ संकल्प से अपने देश के लिए कितना कुछ हासिल किया है। यहां ज्यूरिख में उनसे मिलना बहुत अच्छा लगा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store