Header Ad

Deepak Chahar ने फूड डिलीवरी ऐप पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

By Ravi - February 26, 2024 12:01 PM

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने एक फूड डिलीवरी कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। दीपक चाहर ने अपने हालिया ऑर्डर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि मोबाइल एप्लिकेशन पर ऑर्डर डिलीवर हुआ दिख रहा था, लेकिन उन्हें खाना नहीं मिला। इसके बाद फैंस ने जमकर पोस्ट को वायरल किया।

दीपक चाहर ने अपने एक्स हैंडल के माध्यम से धोखाधड़ी की सूचना दी। दीपर चाहर ने सोशल मीडिया पर लिखा, भारत में नई धोखाधड़ी। खाना ऑर्डर किया और ऐप डिलीवरी दिखा रहा है लेकिन कुछ नहीं मिला। ग्राहक सेवा को कॉल करने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि इसकी डिलीवरी हो चुकी है और मैं झूठ बोल रहा हूं। मुझे यकीन है कि बहुत से लोग समान समस्याओं का सामना कर रहे होंगे।

दीपक ने सोशल मीडिया के जरिए की शिकायत

दीपक की पोस्ट पर फूड डिलीवरी कंपनी ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। साथ ही असुविधा के लिए माफी मांगी। फूड डिलीवरी ने लिखा, हाय दीपक, हम आपके अनुभव को लेकर बहुत चिंतित हैं और किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और त्वरित समाधान सुनिश्चित करने के लिए मामले पर तत्काल गौर कर रहे हैं।

फैंस ने किया वायरल

हालांकि, दीपक की पोस्ट के बाद फैंस ने उसे वायरल कर दिया और अपने-अपने अनुभव शेयर किए। शनिवार 24 फरवरी, 2024 को पोस्ट किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 173K बार देखा गया, 2K लाइक्स, 265 रीट्वीट और 230 टिप्पणियां मिलीं।

Also Read: Who is the fastest bowler to take 350 wickets in Test cricket?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store