Header Ad

पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर हुए कप्तान केन विलियमसन

By Vipin - January 16, 2024 11:18 AM

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल 2023 के दौरान लगी चोट के बाद वर्ल्ड कप 2023 में खेलने में उतरे थे। हालांकि, जल्द ही उनको बाहर बैठना पड़़ा था, क्योंकि उनको एक और चोट हाथ में लगी थी। वे कुछ मैच मिस करने के बाद वर्ल्ड कप में खेले थे, लेकिन अब एक और चोट ने केन विलियमसन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। कप्तान केन विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ जारी पांच मैचों की T20 Series से बाहर हो गए हैं।

दरअसल, दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान केन विलियमसन को बल्लेबाजी करते हुए चोट का सामना करना पड़ा था। वे रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटे थे। उसके बाद वे ना तो बल्लेबाजी के लिए उतरे और ना ही उन्होंने फील्डिंग की थी। केन विलियमसन को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने उस समय बयान दिया था कि वे इस मैच में हिस्सा नहीं लेंगे और टिम साउथी इस मैच में कमान संभालेंगे। उस मैच में टीम को जीत मिली।

न्यूजीलैंड की टीम सीरीज में 2-0 से आगे है, लेकिन पांच मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी तीन मैचों में केन विलियमसन नजर नहीं आएंगे। केन विलियमसन हैमस्ट्रिंग की एक माइनर इंजरी की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके इस चोट से उबरने में थोड़ा समय लगेगा। हालांकि, किसी भी प्रकार की सर्जरी की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, अगले महीने साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले उनकी चोट को मॉनिटर किया जाएगा।

केन विलियमसन की चोट की वजह से विल यंग अब टीम के साथ होंगे। सीरीज में कप्तानी टिम साउदी करने वाले हैं, जो पहले भी कई मौकों पर टीम के कप्तान रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ इस सीरीज में ज्यादा कुछ बाकी नहीं है। मेजबान न्यूजीलैंड को सीरीज जीतने के तीन मैचों में से सिर्फ एक ही मुकाबला जीतना है। इस सीरीज का अब दूसरा मुकाबला 17 जनवरी को खेला जाएगा। इससे पहले विल यंग टीम के साथ होंगे और वे आखिरी दो मैचों में भी टीम का हिस्सा होंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store