Header Ad

ATN vs UDI Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, Playing 11 In Hindi

By Akshay - January 27, 2024 02:01 PM

ATN vs UDI Match Preview: Atalanta vs Udinese के बीच सीरी ए मैच शनिवार, 27 जनवरी 2024 को शाम 07:30 बजे IST पर खेला जाएगा।

उडिनीज़ वर्तमान में सीरी ए स्टैंडिंग में 16वें स्थान पर हैं और इस सीज़न में अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। घरेलू टीम को पिछले हफ्ते एसी मिलान के हाथों 3-2 की करीबी हार का सामना करना पड़ा था और इस मैच में वापसी करने के लिए उसे कड़ी मेहनत करनी होगी।

दूसरी ओर, अटलंता इस समय लीग तालिका में पांचवें स्थान पर है और इस सीज़न में अब तक काफी प्रभावशाली रहा है। ला डिया ने अपने पिछले गेम में फ्रोसिनोन को 5-0 के व्यापक स्कोर से हराया था और इस सप्ताहांत भी वह इसी तरह का स्कोर हासिल करने की कोशिश करेगा।

Atalanta (ATN) Team Updates

  • मार्को कार्नेसेची अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • बेरात जिम्सिटी अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • एडर्सन डॉस सैंटोस मिड-फील्डर होंगे
  • चार्ल्स डी केटेलेरे और जियानलुका स्कैमाका अटलंता टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Udinese (UDI) Team Updates

  • मदुका ओकोए अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • नेहुएन पेरेज़ अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • इस श्रृंखला में नेहुएन पेरेज़ के पास सर्वोच्च फंतासी अंक हैं।
  • मार्टिन पायरो मिड-फील्डर होंगे
  • लोरेंजो लुक्का और रॉबर्टो पेरेरा उडिनीस टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

ATN vs UDI Dream11 Prediction

  1. अटलंता हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं
  2. अटलांटा पिछले महीने में अपने आप में आ गया है और शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए लड़ने का इरादा रखेगा। ट्युन कूपमिनर्स और चार्ल्स डी केटेलेयर जैसे खिलाड़ी फ्रोसिनोन के खिलाफ प्रभावशाली थे और इस सप्ताह के अंत में अपने लक्ष्य की संख्या में इजाफा करना चाहेंगे।
  3. उडीनीज़ अपने दिन में दमदार प्रदर्शन कर सकते हैं लेकिन इस सीज़न में उन्हें खुद को थोपने के लिए संघर्ष करना पड़ा है। अटलंता इस समय बेहतर टीम है और उसे यह गेम जीतने में सक्षम होना चाहिए। अटलंता 3-1 उडीनीज़

ATN vs UDI Head to Head and Key Players

  • अटलंता को उडिनीस पर थोड़ी बढ़त हासिल है और उन्होंने दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले 46 मैचों में से 16 में जीत हासिल की है, जबकि उडिनीस ने 15 जीत हासिल की हैं।
  • अटलंता सेरी ए में उडिनीस के खिलाफ अपने पिछले 12 मैचों में अजेय हैं और उन्होंने लंबे समय तक रन बनाए हैं। प्रतियोगिता में केवल ससुओलो और लाजियो के खिलाफ।
  • उडिनीस ने सीरी ए में अटलंता के खिलाफ कुल 27 जीत हासिल की हैं - शीर्ष उड़ान में एकल प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ उनका संयुक्त सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड। उडिनीस ने अपने पिछले 15 मैचों में से केवल एक जीता है सीरी ए में अटलंता के खिलाफ घर से और इनमें से नौ खेलों में नेट का पिछला हिस्सा हासिल करने में असफल रहे।
  • अटलांटा ने सीरी ए में घर पर अपने पिछले चार मैचों में से प्रत्येक में जीत हासिल की है - मई 2021 के बाद से प्रतियोगिता में यह उनका सबसे लंबा सफर है। .

ATN vs UDI (Atalanta vs Udinese) Starting 11

Atalanta (ATN) Possible Starting 11 1. मार्को कार्नेसेची, 2. बेरात जिम्सिटी, 3. जियोर्जियो स्कल्विनी, 4. सीड कोलासिनैक, 5. मार्टन डी रून, 6. माटेओ रग्गेरी, 7. टेउन कूपमिनर्स, 8. एडर्सन डॉस सैंटोस, 9 . एमिल होल्म, 10. जियानलुका स्कैमैका, 11. चार्ल्स डी केटेलेयर

Udinese (UDI) Possible Starting 11 1.मदुका ओकोए, 2. नेहुएन पेरेज़, 3. थॉमस क्रिस्टेंसन, 4. हसने कामारा, 5. जोआओ फरेरा, 6. फेस्टी एबोसेले, 7. वालेस, 8. मार्टिन पायरो, 9. सैंडी लोव्रिक , 10. रॉबर्टो पेरेरा, 11. लोरेंजो लुक्का

Also Read: Gold Silver Latest Rates Today: New prices of gold and silver released


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store