Header Ad

अपील नहीं होने के कारण नॉटआउट रहे अल्जारी जोसेफ

By Vipin - February 12, 2024 06:15 PM

West Indies Player अल्जारी जोसेफ के रन आउट होने के बाद उन्हें नॉटआउट करार दिए जाने पर विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, अंपायर ने जोसेफ को इसलिए आउट नहीं दिया, क्योंकि उनके रन आउट के बाद ऑस्ट्रेलियाई फील्डर्स ने अपील ही नहीं की थी।

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को एडिलेड में दूसरा टी-20 खेला गया। दूसरी पारी के 19वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया से स्पेंसर जॉनसन बॉलिंग कर रहे थे। उनके ओवर की दूसरी गेंद पर अल्जारी जोसेफ ने कवर्स की दिशा में शॉट खेला और एक रन के लिए दौड़ पड़े। उनके दूसरे एंड पर पहुंचने से पहले ही जॉनसन ने गिल्लियां बिखेर दीं।

रीप्ले में नजर आया कि जोसेफ क्रीज से दूर थे। ये देख ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स ने सेलिब्रेशन करना शुरू कर दिया, लेकिन अंपायर ने बैटर को नॉटआउट करार दे दिया। उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स ने विकेट के लिए अपील नहीं की है, इसलिए बैटर आउट नहीं हो सकते।

अंपायर के फैसले पर भड़के प्लेयर्स

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अंपायर के फैसले पर भड़क गए। एक प्लेयर स्टंप माइक में यह कहते रिकॉर्ड हो गया कि ये बकवास है। हालांकि, इस फैसले का मैच के नतीजा पर कोई असर नहीं पड़ा और ऑस्ट्रेलिया ने 34 रन से मैच जीत लिया। ग्लेन मैक्सवेल ने इस मैच में 55 गेंद में 120 रन की पारी खेली।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store